आतंकी हमला: अपना दल प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने की शोक सभा, राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने दी एक माह की बेतन

February 16, 2019 8:34 am0 commentsViews: 343
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल (एस) के प्रदेश अध्यक्ष युवा मंच हेमन्त चौधरी ने पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिये जिला मुख्यालय पर शोक सभा किया। शोक सभा में पार्टी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। हेमंत चौधरी ने बताया कि आईएसआई के इस गम्भीर हमले का पुर्जोर विरोध करने के सैनिकों के परिवार व बच्चों के देख रेख के वास्ते पार्टी की रास्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार की केंद्रीय मंत्री अनुपप्रिया पटेल ने अपने एक माह की बेतन देने का घोषणा किया है।

हेमन्त चौधरी ने कहा कि कल कश्मीर के पुलवामा जिले में हमारे 40 से ज्यादा CRPF के जवान शहीद हो गए। इस घटना से पूरे देश वासियों में आक्रोश है, पाकिस्तान के इशारे पर आतंकवादियों ने कायराना हरकत की है।

इस घटना की जितनी भी निंदा की जाय कम है, हम प्रधानमंत्री जी से मांग करते हैं कि इस कायराना हरकत के लिए आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाय।

आज इस घटना से एक बार फिर हमारे जेहन में तीन साल पहले कश्मीर के उरी सेक्टर में शहीद हुए जवानों की याद आ गई। उरी में भी आतंकियों ने रात के अन्धेरे में अचानक हमला किया था, जिसमें हमारे कई जवान शहीद हो गये थे, हालांकि इस घटना के बाद हमारी सेना ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था और सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए आतंकियों की कमर तोड़ दी थी। आतंकियों को एक बार फिर इसी तरह का मुंहतोड़ जवाब देने की जरुरत है।

अपना दल (एस) की तरफ से केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जी ने कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को अपना एक महीने का वेतन देने का निर्णय लिया है अनुप्रिया पटेल जी अपना एक महीने का वेतन शहीद जवानों के परिवारों को देगी।

(97)

Leave a Reply


error: Content is protected !!