ग्राम प्रधान सर्वेश जायसवाल को “इंडियाज शाइनिंग स्टार अवार्ड” से किया गया सम्मानित

October 1, 2019 12:25 PM0 commentsViews: 449
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। यूथ इंडिया डेवेलपमेंट बोर्ड,दिल्ली के द्वारा ग्राम प्रधान ई० सर्वेश जायसवाल को ग्राम पंचायत पिपरसन में किये गए ग्रामीण विकास, विद्यालय व स्वास्थ्य केंद्र का कायाकल्प करने के लिए रविवार को क्रीम्स लोटस वेदा आडोटोरियम, दिल्ली में सम्मानित किया गया।

यह अवार्ड शिक्ष व स्वास्थ्य के क्षेत्र में किये गए उल्लेखनीय कार्य के लिए मुख्य अतिथि लेखक व ग्लोबल मार्केटिंग गुरु आर.के.हांडा, व  विशिष्ट अतिथि अभिनेता व रेसलर गोपाल पाराशर के हाथों दिया गया।

यह अवार्ड हर वर्ष खेल,चिकित्सा, शिक्षा, समाजसेवा,पर्यावरण, साहित्य,कॉर्पोरेट, संगीत एवं अन्य सामाजिक क्षेत्रों में लोगों द्वारा किये जा रहे कार्यों के लिए दिया जाता है।इस वर्ष देश विदेश से 85 सामाजिक व्यक्तियों को इस अवार्ड द्वारा सम्मानित किया गया, जिसमें उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से सर्वेश जायसवाल को इस अवर्ड द्वारा नवाजा गया।

ई०सर्वेश जयसवाल ने सामाजिक क्षेत्रों में कई ऐसे कार्य किए हैं जिसकी वजह से उन्हें यह अवार्ड दिया गया है।जनपद के लिए यह बड़े ही गौरव की बात है जो जनपद से सर्वेश जयसवाल को यह अवार्ड मिला। सम्मान पाने के बाद सर्वेश ने इस अवार्ड गाँव वालों को समर्पित करते हुए कहा कि यह अवार्ड गांव वालों के सहयोग के बिना पाना आसान नही था ।

इस अवॉर्ड को मिलने से आसपास के लोगों ने ई० सर्वेश जायसवाल को बधाइयां एवं शुभकामनाएं दीं। शुभकामनाएं देने वालों में अमित उपाध्याय, राजकुमार चौधरी,सबलू साहनी, रिंकू पाल, शैलेश शर्मा, भगवान दास, कन्हैया वर्मा, राजू यादव, सुनील यादव, आशीष श्रीवास्तव, राकेश चौधरी, अम्बिका तिवारी, अंगद तिवारी, जितेंद्र, संतोष, नीरज जायसवाल, नितेश जायसवाल, सुभाष कुमार,  आशीष चौधरी, आदि लोग रहे।

 

 

Leave a Reply