अयोध्याः मंदिर शिलान्यास परिसर में गैर हिंदू को घुसने न देंगे- राजेश मणि

July 27, 2020 2:32 pm0 commentsViews: 235

अजीत सिंह

सिद्धर्थनगर। हिंदू समाज पार्टी किसी भी कीमत पर किसी गैर हिंदू को राम जन्मभूमि मंदिर के अंदर भूमि पूजन/शिलान्यास में नहीं जाने देगी। इसके लिए जो भी करना पड़े हम पार्टी के लोग करने को तैयार है। आने वाले 4 अगस्त को हम अयोध्या पहुंच रहे हैं। गैर हिंदू चाहे जो हो उसे पूजा परिसर में घुसने नहीं देंगे। अगर कोई कोशिश करता है तो उसको मेरी लाश से होकर जाना पड़ेगा।

यह बातें हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेशमणि त्रिपाठी ने एक प्रेसनोट के माध्यम से कहीं। वह अयोध्या में राममंदिर के आगामी शिलान्यास के सम्बंध में अपना विचार व्क्ति कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को लम्बे संघर्षों के बाद यह फल मिला है।  हम इस सुअवसर का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर किसी गैर हिंदू को भगवान राम में इतनी आस्था है तो वह सनातन परंपरा को स्वीकार करें और हिंदू धर्म में वापसी कर ले इसके अलावा किसी भी कीमत पर मंदिर परिसर में पूजन कार्यक्रम में घुसने नहीं दिया जाएगा। हिंदू हृदय सम्राट कमलेश तिवारी की हत्या जिस तरह से जिहादियों ने भगवा चोला व हिंदुत्व के आड़ में किया था, ऐसे में हम किसी  पर भरोसा नहीं कर सकते। हो या ना हो हो ना हो  जेहादी प्रकृति के लोग पूजन में गो रक्त सनी मिट्टी डालकर हमारे आस्था को चोट पहुंचाने का काम कर दें।  इस लिए सावधानी जरूरी है।

(225)

Leave a Reply