अजीमुश्शान बने एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष, 15 दिन में बन जाएगी जिला कमेटी

May 6, 2022 1:27 pm0 commentsViews: 234
Share news

 

 

 

अजीत सिंह

डुमरियांगंज, सिद्धार्थनगर। जिले के यवा नेता अजीमुश्शान फारूकी को बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम  (मीम) का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। गत दिवस उनका मनोनयन संगठन के पूर्वी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष इरफान मलिक ने जारी किया है। नये जिलाध्यक्ष के मनोनयन पर पार्टी के समर्थकों में व्यापक हर्ष है। लोग उन्हें बधाइयों दे रहे हैं।

अपने मनोनयन पत्र में पूर्वी यूपी के अध्यक्ष इरफान मलिक ने अजीमुश्शान फारूकी से अपेक्षा की है कि वे 15 दिनों के अंदर अपनी जिला कमेटी का गठन कर प्रदेश अध्यक्ष के पास भेज कर उनकी मान्यता पा लें। इरफान मलिक ने नवमनोनीत नेता से संगठन को मजबूत बनाने की अपेक्षा भी की है। इसके लिए नये जिलाध्यक्ष अजीमुश्शान ने इरफान मलिक का आभार व्यक्त किया है।

बता देंकि इरफान मलिक इसी चुनाव के दौरान पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी में उनकी सक्रिया देख कर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने अभी कुछ दिन पूर्व ही इरफान मलिक को पूर्वी यूपी का अध्यक्ष बनादिया था।जाहिर है कि यह ओवैसी के निर्देश पर ही हुआ होगा। इरफान की इस प्रगति पर लोगों में हर्ष था। अब अजीमुश्शान के मनोनयन पर लोगों में पार्टी के मजबूत होने की उम्मीद जगी है। लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

(222)

Leave a Reply


error: Content is protected !!