मुजफ्फर नगर के चरथावल में दुखी बाप ने चौदह साल की बेटी का गला रेत कर किया कत्ल

March 23, 2017 3:43 pm0 commentsViews: 208
Share news

अब्बास रिजवी

beti

लखनऊ। बेटी को आधी रात के वक्त  प्रेमी के घर में ही आपत्तिजनक अवस्था में  देखकर पर एक बाप ने अपनी चौदह वर्ष की बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बाप व प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस लोमहर्षक घटना से मुजफ्फर नगर जिले  के चरथावल कस्बे में सनसनी मच गई  है।

बताया जाता है की मोहल्ला शेखजादागान निवासी जब्बार पुत्र शफीक के घर में मोहल्ला का ही 18 वर्षीय दिलनवाज घुस आया। चर्चा है कि पिछले कुछ समय से जब्बार की चौदह वर्षीय पुत्री गुलशबा  का दिलनवाज से प्रेम चल रहा था। गत रात्रि दिलनवाज जब्बार के घर से घुस गया।उस समय गुलशबा का परिवार गहरी नींद में सो रहा  था।

बताते हैं कि आहट पाकर बाप की नींद खुली तो उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था मेंदेख लिया। उसकेबाद घर में रखे धरदार हथियार से बेटी का गला काट दिया। हंगामा सुन परिवार के अन्य सदस्य जगे तो पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने पिता और लड़की के प्रेमी को गिरफतार कर लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

इस बारे में इंस्पेक्टर चरथावल संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि प्रेम प्रसंग के शक में एक बाप ने अपनी चौदह साल की बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी है। घटना की तहरीर अभी नही आई।जैसे ही तहरीर आएगी तो मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने बताया कि प्रेमी युवक व आरोपी पिता पुलिस हिरासत में है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। घटना से पूरे कस्बे में सनसनी छायी हुई है।

 

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!