बाबा साहब परिनिर्वाण दिवस पर विनय शंकर ने किया पूर्वांचल की सबसे बड़ी सभा

December 6, 2016 7:27 PM0 commentsViews: 436
Share news

प्रचंड सिंह गहरवार

bsp

गोरखपुर। बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर आज चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने आज पूर्वांचल में आज सबसे बड़ी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर लोगों को चौका दिया है।

चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के पकवा बाजार में हुई बसपा की रैली एैतिहासिक रही। टाउन में हुई जनसभा में कम से कम 15000 लोग उपस्थित रहे। परिनिर्वाण दिवस पर गोरखपुर-बस्ती-देवीपाटन मण्डल में इससे बड़ी रैली की कोई सूचना नहीं मिली है।

रैली को सम्बोधित करते हुए बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह फेल है और चिल्लूपार में स्वास्थ्य विभाग से लेकर मुक्ति पथ तक लूट मची है और केन्द्र व प्रदेश सरकार  दावा करती हैं कि सब कुछ ठीक ठाक है उन्होंने कहा कि इस व्यवस्था को बदलना होगा।

विनय शंकर तिवारी ने कहा कि लूटने वाले चले गये, अब चिल्लूपार में उनका कोई नाम लेवा नहीं है। इसलिए उस बेइमान को हटाने के लिए, आपकी आवाज जरूरी है और मुझे उम्मीद है कि यह आवाज क्रांति की घोषणा करेगी।

इससे पूर्व विनय शंकर तिवारी व साथियों ने महामानव डा. भीमराव अम्बेडकर को फूल मालाओं के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा बाबा साहब युग प्रवर्तक थे और हम आगे के सभी कार्यक्रमों मे हम उनकी उपस्थित का स्वागत करेंगे।

कार्यक्रम में सूरज जायसवाल, श्यामनारायण यादव, रामजन्म यादव, रामसुमेर, जानकी गुप्ता जिला पंचायत सदस्य, मदन किशोर, आलोक त्रिपाठी, सूरज तिवारी, रविंद्र प्रसाद, रामनिवास, विजय चन्द, गुड्डू दुबे, झिनकु बाबा, लल्लन तिवारी, कुणाल, धनञ्जय पांडेय, एखलाक, मंसूर, मोहसिन, जब्बार, अंगद बेलदार, नीरज पाल, जयराम पासी, अलगू पासी, दिनकर राय, हरखू राम आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply