बच्चों के विवाद को लेकर अलग-अलग हुए तीन संघर्षों में महिला की मौत, एक दर्जन घायल

July 5, 2020 12:22 pm0 commentsViews: 885
Share news

अमित श्रीवास्तव 

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। जिले के मिश्रौलिया और त्रिलोकपुर थाना क्षे़त्र में मारपीट की तीन अलग अलग घटनाओं में एक महिला की मौत हो गयी तथा तकरीबन एक दर्जन लोग घायल े गये। तीनों वाकये बचचों के झगड़े से बड़ों के खूनी संघर्ष में तब्दील हुए बताये जाते हैं।

खबर के मुताबिक त्रिलोकपुर के ग्राम अहिरौली पडरी में शुक्रवार को दो किशोर बालक आपस में जुआ खेल रहे थे, जिनका आपस में विवाद हो गया। बाद में दोनों पिरों में जम कर संघर्ष हुआ जिसमें कमलावती पत्नी रामसमुझ आधा दर्जन लोग घायल हुए। कमला वतिी की हालत गंभीर देख उसे लखनऊ ले जाया जाया गया, जहां शनिवार दोपहर उसकी मौत हो गई।   इस मामले में पुलिस ने अभी कोई खास कार्रवाई नहीं की है।

इसी प्रकार मिरौलिया थाने के चेतिया चौकी जो चेतिया गांव भी है,   में दो अलग अलग टोलो में मार पीट हुई। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। चेतिया गांव के पण्डाडीह टोले में शुक्रवार की रात करीब 9 बजे बच्चो के बीच हुए गाली गलौज को लेकर पट्टू व बृजेश के परिवार वालो के बीच मारपीट हो गयी।इस घटना मे पट्टू के पक्ष से एक महिला सहित 4 लोग घायल हुये रवि, पट्टू, सर्वजीत और मिन्दर को चोट आयी है तो वहीं जगदीश के पक्ष से मसूरी, वृजेश और गोलू को चोट आयी है। दोनों पक्षों के लोग थाने पर पहुंचे हैं।

वहीं इसी गांव के डडवा टोले में भी छोटी सी बात पर दो पक्षों में कहासुनी हो गयी। इस दौरान मारपीट भी हुई। इस टोले में राम कुमार निषाद और बलराम निषाद के बीच मार पीट हुई, मारपीट जमकर हो पाती इससे पूर्व गांव वालों ने बीच बचाव कर मामले को मौके पर शांत करवा दिया।ये लोग भी थाने पर शिकायती पत्र दिए है।

 इन दोनों टोलो में हुए विवाद के बाद मारपीट को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पंडाडीह में मारपीट में घायल हुए दोनों पक्षों के लोगो को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है विधिक कार्यवाही की जा रही है और डड़वा टोले में हुए विवाद में किसी को चोट नहीं आयी है। इसकी  जाँच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

(817)

Leave a Reply


error: Content is protected !!