सौतेली मां ने बेटे को तेजाब पिला कर मार डाला, जिसे देख मानवता भी कराह उठी

February 9, 2018 3:08 pm0 commentsViews: 915
Share news

 संवाददाता

बलरामपुर। सौतेलापन भी किसी पाप या अजाब से कम नही है। और अगर मां सौतेली हो तो बच्चे की दूर्दशा तय है। जिले के तुलसीपुर टाउन में में एक सौतेली मां द्धारा अपने आठ साल के सौतेले मासूम बेटे को बड़ी बेरहमी से तेजाब पिला कर मार डाला। बच्चा मरने से पहले बच्चा तीन तक चीखता रहा और पुलिस उसकी चीखों को अनसुना करती रही।  

तुलसीपुर नई बाज़ार पुरवा वार्ड नं 4 निवासिनी शकीना पत्नी नसीर जो की मासूम मृतक आठ साल के गुड्डू की सौतेली माँ है, ने  गत दिवस मासूम को मारने की नीयत से कोई केमिकल या तेज़ाब पिला दिया।  जिससे बच्चे को काफी खून की उल्टियां हुईं तथा मुंह में ज़ख्म हो गए । वह बोल नही सकता था, मगर इशारों में बहुत कुछ बता रहा था। लगातार वह तीन दिन छटपटाता और चाीखता रहा।

मासूम को सौतेली माँ द्वारा केमिकल पिलाने की खबर थानाध्यक्ष तुलसीपुर को दी गयी जिसपर एस ओ तुलसीपुर ने कोई संज्ञान नही लिया जबकि क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर ने थाना प्रभारी को लिखित जांच करके कार्यवाही करने को लिखा ।यदि थाना प्रभारी द्वारा उक्त मामले का संज्ञान लिया जाता तो कहीं न कहीं बच्चे का सही तरीके से इलाज होता तो कहीं न कहीं बच्चे की जान बच सकती थी । आखिर कार आज मासूम बच्चे की आज मौत हो गयी ।

इस बारे में बच्चे के मामा अब्दुल रब निवासी मिश्रौलिया का कहना है कि उसने पुलिस को तहरीर भी दी, उस पर सीओ ने कार्रवाई का आदेश भी लिखा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने पुलिस अधीक्षाक से अभियुक्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

 

 

 

 

(566)

Leave a Reply


error: Content is protected !!