विधायक विनय शंकर ने पूरी किया वादा, संसार पार मार्ग के दिन बहुरे, जनता दे रही दुआएं

April 24, 2018 4:22 PM0 commentsViews: 449
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। जिले के चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में पिछले दस वर्षों से उपेक्षित पडे बड़हलगंज-संसारपार मार्ग के दिन बहुर गये हैं। इसके पीछे बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी की व्यक्तिगत दिलचस्पी बताई जा रही है। विधानसभा चुनाव में विधायक ने इस सड़क के निर्माण का वा किया था, जो अब मूर्त ले रहा है।

बताया जाता है कि चार किमी लम्बे इस मार्ग की हालत पिछले दस साल से बहुत खराब थी। लोगों के तमाम फरियाद के बावजूद तत्कालीन विधायक और मंत्री ने  उसके निर्माण पर ध्यान नहीं दिया। सड़क पर लोंगों का पैदल चलना भी दुश्वार हो गया था। गत विधानसभा चुनाव के दौरान बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी नें चुनाव जीतने पर इस सड़क के निर्माण का वादा किया था।

अब ज्ञात हुआ है कि विधायक  विनय शंकर तिवारी जी के प्रस्ताव पर पिछले 10 वर्षों से जर्जर हालत में पड़े संसारपार संपर्क मार्ग के नवीनीकरण का कार्य शुरू हो गया है। इससे ग्रामीणों में खुशी व्यप्त है। इस बारे में विधायक  विनय शंकर तिवारी ने कहा कि उन्होंने इस मार्ग को देखा था। हालत खराब थी। मैने जीतने पर पर इसे बनवाने का वादा भी किया था। आज ग्रामीणों का सपना पूरी हो रहा है।

सड़क निर्माण होने पर असपास के दो दर्जन गांवों में खुशी का माहौल है। क्षेत्र के  सन्नी सिंह, राकेश गौड़, प्रमोद सिंह, राजेश गुप्त, प्रेम तिवारी, संभु प्रसाद, नेबुलाल, छोटू सिंह, अजित सिंह, झिनकू बाबा, राजेश गुप्ता, हरख चन्द, प्रेम  गुप्ता, आनंद कनौजिया, कुलदीप आदि ने विधायक विनय शंकर तिवारी को  धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply