गोरखपुर जनपद में बडहलगंज नगर पंचायत एक नज़ीर होगा- विनय शंकर

November 19, 2017 4:51 pm0 commentsViews: 71
Share news

अनीस खान

गोरखपुर। विनयशंकर आज देर शाम नगर में व्यापारियों की मीटिंग के दौरान बसपा विधायक विनयशंकर तिवारी ने वादा किया की अगर यहाँ से बसपा प्रत्याशी गुड्डी देवी पत्नी तेलहुँ सोनकर को आप सब आशीर्वाद देते हैं तो  बडहलगंज को सबसे स्मार्ट नगर पंचायत के रूप में विकसित किया जायेगा।

व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उपनगर की जो भी समस्याएं है उनको दूर करने का पूरा प्रयास होगा। उन्होंने उम्मीदवार के पति और बसपा नेता तेलहुँ को हमेशा सबके सुख दुःख में खड़ा रहने वाला बताया और कहा की जनता किसी रबर स्टाम्प को न चुने। ऐसे को चुने जो शासन से आप के लिए योजनाओ को ला सके और विकास कर सके।

व्यापारी समाज के गंगा सोनी, प्रेमशंकर पटवा, दुर्गेश पटवा, प्रदीप दुबे, महेंद्र तिवारी, श्रीनिवास सोनी, हरिश्चंद सोनी ने पूर्ण समर्थन का वादा किया । व्यपारी समाज के लोगो ने विकास के नाम पर और अमन चैन के नाम पर विनय शंकर को भरोसा दिलाया की व्यपारी समाज नगर से बहुजन समाज पार्टी को जीत दिलाकर भेजेगा।

इस दौरान मुस्लिम समाज के हक्का कुरैशी, इसरार मास्टर, शफीक, रिजवान, मोजम्मिल, इरशाद, फैयाज, जावेद ने भी समर्थन का वादा किया । इस दौरान मुरली पटवा, राजकुमार पटवा, अरुण पटवा, सेराज, अखिलेश , विजय सोनी ,निखिल, अबरार, प्रमोद जैस्वाल, सरवन सोनकर, राजेश गौड़, मदन तिवारी, कुणाल आलोक त्रिपाठी, आशीष, झिनकू बाबा, सत्यराम दुबे, प्रह्लाद तिवारी, आदि मौजूद रहे।

 

(8)

Leave a Reply


error: Content is protected !!