बहड़हर घाट में दो समुदायों में मारपीट के बाद तनाव, कई हिरासत में, मौके पर फोर्स तैनात

April 4, 2017 6:18 pm0 commentsViews: 1174
Share news

अमित श्रीवास्तव

323

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  मुकामी थाना क्षेत्र के बड़हर घाट गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना में तीन लोगों को चोटें आई हैं। सूचना के बाद एसओ मिश्रौलिया ने मौके पर पहुंच कर शांति कायम कराया, लेकिन तनाव को देखते हुए वहां फोर्स् तैनात कर दिया है। वह अपने साथ तीन लोगों को हिरासत में रख कर पूछताछ कर रहे हैं।

बताया जाता है कि बड़हरघट गांव में 5 अप्रैल यानी आज दोपहर बारह बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। दरअसल अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति ने गांव में मदरसे के सामने मोटर साइकिल खड़ी कर रखा था। रास्ते में गाड़ी खड़ी होने पर दूसरे युवक ने उसे हटाने को कहा। इसी पर दोनों में विवाद हो गया।

बताते हैं कि एक युवक द्धारा मोटरसाइकिल को लात मार कर गिरा देने से बात बढ़ गई और दोनों में मार पीट होने लगी। इसी बीच दोनों पक्षों से कुछ और लोग आ गये। इससे मारपीट में इजाफा हो गया तथा तीन लोग चोटिल हो गये।

बताते है कि घटना की जानकारी पाते ही मिश्रौलिया एसओ अखिलानंद उपाघ्याय मय फोर्स मौके पर पहुंच कर हालात पर काबू पाया, वरना गंभीर वारदात हो सकती थी। हालात जानने के बाद उपाध्याय ने वहां पर दारोगा मनीष दुबे को फोस के साथ तैनात कर दिया। पुलिस हालात पर नजर रखे हुये है।

इसी दौरान सूचना पाकर मौके पर सीओ दीपनारायन त्रिपाठी भी पहूंच गये। उन्होंने भी हालात का जायजा लिया। इस घटना में पुलिस ने लड्उन, ध्रुव नारायन और ग्राम प्रधान यूनुस को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गाव में थाने की पुलिस की गश्त जारी है और तनाव भरी शांति है।

 

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!