मुम्बई और वापी के ‘परदेसी भाई’ बदलेंगे यूपी की सरकार- जमील सिददीकी

November 19, 2016 2:01 PM0 commentsViews: 417
Share news

नजीर मलिक

jameel1

सिद्धार्थनगर। वापी और मुम्बई के भाई यूपी के चुनाव पर पूरा असर डालते हैं। कई बार तो वह सरकारे बनाने या बिगाडने में अहम भूमिका निभाते हैं। इसी को ध्यान में रखकर मैं अपने परदेसी भाईयों के बीच में आया हॅू, ताकि इस जालिम सरकार को हटाने में भाईयों की मदद ले सकते है।

यह बात सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ सीट के बसपा उम्मीदवार मो जमील सिददीकी ने कहा  ने कहा। वह कल वापी (गुजरात) में आयोजित एक जन सभा को सम्बोधित सम्बोधित कर रहे थे। इन क्षेत्रों में सिद्धार्थनगर जिले के हजारों लोग निवास करते हैं।

इस मौके पर जमील सिददीकी ने कहा कि सपा के निकम्मेपन से यूपी के लोग ऊब चुके हैं। यूपी में अपराध और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। इसी बीच भाजपा सरकार की नोट बंदी से यूपी पूरी तरह बेहाल हो गया है। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी और बहिन जी उत्तर प्रदेश के लोगों की उम्मीद बन गईं हैं।

उन्होंने वापी के लोगों से अपील किया कि लोग यूपी में इतिहास बनाने की तैयारी में हैं। ऐसे में यहां के व्यापारी और कामगार चुनाव के दौरान मुलुक (घर) पहुंच कर समाजवादी सरकार के ताबूत अपनी तरफ से भी एक कील ठोंकने का काम करें।

इस जनसभा के अलावा सिददीकी ने वापी में जन सम्पर्क भी किया जिसमें अबू बकर, शकील भाई भिलाड वाले, अजमल भाई, अब्दुल रहमान नासिक वाले, भीम सिंह, जमीर उल्ला चौधरी, पप्पू चौधरी, शकील डोगरा, हामिद भाई, बबलू शेरा सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

बता दें कि जमील सिददीकी पिछले कई दिन से मुम्बई में आधा दर्जन सभाएं कर चुके हैं। अब वह वापी पहुंच गये हैं। वहां भी जनसम्पर्क और सभाएं करने में व्यस्त हैं।

Leave a Reply