फिर उबला जनता का गुस्सा, जनता ने कसी आंदोलन के लिए कसी कमर

March 15, 2016 2:57 PM0 commentsViews: 225
Share news

संजीव श्रीवास्तव

rod nh

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय स्थित हाईडिल तिराहे से पोखरभिटवा मोड़ तक निर्माणाद्यीन सड़क को पूरा कराने की मांग को लेकर स्थानीय नागरिकों का गुस्सा सातवें आसमान पर एक बार फिर पहुंचने लगा है। मंगलवार को जिलाधिकारी को पत्र देकर नागरिकों ने जल्द से जल्द सड़क निर्माण कार्य पूरा कराने की मांग करते हुए आंदोलन के लिए कमर कस ली है।

शराफत अली के नेतृत्व में दर्जनों नागरिकों ने डीएम को दिए पत्र में कहा है कि इस सड़क का काम शुरु हुए लगभग दो वर्ष से अधिक का समय बीत चुका है, मगर सड़क को ऊंचा करने के नाम पर मिटटी और गिटटी डालकर छोड़ दिया गया। वर्तमान में सड़क पर चलना काफी कष्टदायक हो गया है। इस पर आयेदिन दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। जिसमे ंकई लोगों के हाथ व पैर भी टूट चुके हैं।

सड़क के किनारे रहने वाले लोगों को सड़क से उठने वाली धूल से सांस लेना दूभर हो गया है। कई लोग गंभीर रोगों के शिकार हो चुके हैं। इस अवसर पर शिराज अहमद एडवोकेट, अब्बास अली, तुफेल अहमद, पप्पू गुप्ता, दीनानाथ यादव, रफीक, अशरफ, शहबाज, शमीम, शिवकुमार, नंदलाल, नदीम, सकीना बानों, बेचू, देव नारायण, कलाम, सौरभ चौरसिया, अलीम, शमीम अहमद, दुर्गेश, नैयर, अर्शी आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply