भाजपा के बागी घनश्याम ने निर्दल और लड्डन ने कांग्रेस से किया पर्चा दाखिल, दिखाया दम–खम

November 10, 2017 3:24 pm0 commentsViews: 1017
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  मुख्यालय की नगरपालिका से आज भाजपा के बागी उम्मीदवार घनश्याम जायसवाल, कांग्रेस पार्टी से मृनव्वर हुसैन उर्फ लड्डन बसपा से मोल्हू यादव ने अपना–अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। आज नामांकन का आखिरी दिन था। इस मौके पर दोनों उम्मीदवारों के समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

घनश्याम जायसवाल का नामांकन

जानकारी के मुताबिक भाजपा से टिकट से वंचित पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल ने आज निर्दल उम्मीदवार की है हैसियत से अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ भाजपा से इस्तीफा देकर उनके साथ खड़े हुए श्याम सुंदर मित्तल के अलावा कई भाजपा नेता भी थे। उनके पुत्र संजीव जायसवाल व्यवस्था प्रबंध में लगे थे।

इस मौके पर श्याम सुंदर मित्तल ने कहा कि भाजपा अब राजनीतिक दल से व्यापारिक कम्पनी में बदल गई है। जहां निष्ठावान कार्यकर्ताओं के बजाये टिकट की बिक्री होती है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा के एक पुराने साथी के साथ खड़े हैं। हम खरीद फरोख्त की राजनीति का विरोध करते हैं।

लड्डन के समर्थन में एकजुट रहे कांग्रेसी

दूसरी तरफ कांग्रेस उम्मीदवार मुनव्वर हुसैन उर्फ लड्डन के नामांकन के समय कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं ने मौजूद रह कर दिखया कि वह इस चुनाव को गंभीरता से ले रहे हैं। उनके नामांकन में पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना पांडेय, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद पांडेय  व अतहर अलीम सहित कैलाश पंछी, किरन शुक्ला, अनिल सिंह, देवेन्द्र कुमार गुड्डू आदि मौके पर मौजूद रहे।

इस मौके पर पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम ने कहा कि उनका उम्मीदवार युवा एवं साफ सुथरी छवि का है। हम इस चुनाव में मुख्य संघर्ष में रहेंगे। अन्य दलों ने दल बदलुओं को टिकट देकर जहां अपनी छवि विगाड़ी है , वहीं कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ता पर भरोसा किया है। इसलिए जनता भी कांग्रेस उम्मीदवार पर ही भरोसा करेगी।

 

 

(145)

Leave a Reply


error: Content is protected !!