कलयुगी भाई ने की बहन की गलाघोंट कर हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा

July 21, 2020 12:11 pm0 commentsViews: 966
Share news

महाराजगंज से शिव श्रीवास्तव की रिपोर्ट।

महाराजगंज।राखी के बदले जिंदगी भर रक्षा करने की कसमों को कलंकित करते हुए एक निर्दयी भाई ने भाई ने अपनी 16 साल की बहन माधुरी की गला घोंट कर हत्या कर डाली। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर भई को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार की बताई जाती है। इस निर्मम हत्याकांड की चर्चा पर पूरा इलाका थू थू कर रहा है।

मामला थाना बृजमनगंज अंतर्गत पुलिस चौकी क्षेत्र धानी बाजार के गाँव कानापार का है। गाव के 25 वर्षीय लक्ष्मण नामक युवक ने अपनी मां और बहन से डेढ़ बीधा खेत के कागजात मांगा, खेत उसकी मां के नाम था। बताते हैं कि भाई लक्षमण के दिमाग में यह बात घूम रही थी कि उसकी मां खेत को उसकी बहन माधुरी को को दे सकती है। बहरहाल माधुरी ने कागजात देने से इंकार किया। इस पर विवाद बढ़ा तो लक्षमण ने अपनी बहन का दुपट्टे से गला घोंट दिया, जिससमें उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्र एवं थानाध्यक्ष बृजमनगंज सजंय दूवे मय हमराही घटना स्थल पर पहुंचे। पूछताछ में पता चला कि लक्ष्मण एक नशेड़ी युवक था। वह मां से खेत लेकर बेचना चाहता था, जिसका मां बेटी विरोध करतीं थीं। इसी कारण गत दिवस यह घटना घटी। 

अंतिम समाचार मिलने तक पता चला है कि पुलिस ने लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कि चूंकि अभी पुलिस उसे लेकर थाने नहीं पहुंची है, इसलिए उसे ग्रिरफ्तार नहीं कहा जा सकता।  

(894)

Leave a Reply


error: Content is protected !!