बहन मायावती की जीत के लिए अभी से कमर कस ले मौर्य समाज- पूर्व मंत्री आरएस कुशवाहा

May 20, 2018 3:14 PM0 commentsViews: 442
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। मौर्या समाज का हित केवल बसपा में है। मौर्या समाज के लोगों को बसपा ने ;सदा सम्मान दिया है।समाज की मुख्य धारा में जोड़ने के साथ साथ रोजगार के लिये भी बहन जी ने कई सराहनीय पहल किया था। बसपा जब भी सरकार में आई मौर्या समाज के साथ साथ सभी समाज के लिये काम किया। विकास के नये कीर्तिमान बनाये। आज जरूरत है हम एकजुट होकर बहन मायावती के हाथों को मजबूत बनायें।

यह बातें मौर्या समाज के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व राज्य मंत्री आरएस कुशवाहा ने कहा। सम्मेलन का आयोजन  बसपा के जिला कार्यालय पर  था। इा अवसर पर कुशवाहा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बहन जी को गठबंधन के लोग प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार घोषित कर सकते हैं। इसलिये एक एक लोग बसपा के लिये अभी से कमर कस के लग जाएं और बसपा प्रत्याशी आफताब आलम को रिकार्ड मतों से जीत दिलाये।

श्री कुशवाहा ने आगे कहा कि मौर्या समाज के लोग बसपा की उपलब्धियों को घर घर पहुंचायें जिससे जुमले वाली सरकार की हकीकत सामने आये। उन्होंने याद दिलाया कि  जब बसपा की सरकार थी तब प्रदेश में विकास की गंगा बह रही थी, कानून का राज था, गरीबों के लिये जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही थीं , सड़कों की हालत ठीक थी, सभी लोग आपस मे मिलजुल कर रहते थे। अपराधी जेल में थे या तो प्रदेश से बाहर थे।

इस दौरान जोनल कोऑर्डिनेटर राम मिलन ने कहा कि  कि आज प्रदेश में जंगल राज है, रोज बहन बेटियों के इज्जत के साथ खेला जाता है और प्रदेश सरकार मूकदर्शक की भूमिका निभा रही है। विकास के कार्य पूरे प्रदेश में ठप है। कागजों में विकास करके प्रदेश को लूटा जा रहा है। इस सरकार से जनता ऊब चुकी है अबकी बार मोदी मुक्त सरकार होगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुये वरिष्ठ नेता पट्टू राम आजाद ने कहा कि किसान लगातार आत्महत्या कर रहे हैं और हमारे देश और प्रदेश की सरकार झूठ बोलते हुये किसानों की आय दो गुना करने की बात कर रही है। भाजपा के राज में युवा बेरोजगार हैं। बैठक को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष दिनेश गौतम ने कहा कि जनपद की सड़कों की हालत बदतर है। विकास को रोक दिया गया है।सिर्फ जातिवाद फैला कर लोगों को बीजेपी अपना उल्लू सीधा कर रही है। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष शमीम अहमद, परवेज अहमद, जहूर खान, राम कुमार, अशोक चौधरी, अजीत मौर्या, रामकेश मौर्या, जितेंद्र मौर्या, कुश कुमार मौर्य, राधेश्याम सिंह, राकेश पांडेय, रामजीत मौर्य, उपेंद्र कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply