गठबंधन का मामला बहन मायावती तय करेंगी, सभी सीटों पर तैयारी पूरी- प्रदेश अध्यक्ष

August 14, 2018 2:11 pm0 commentsViews: 784
Share news

___  शोहरतगढ़ कस्बे में आर.एस. कुशवाहा का डा. अंसारी के यहां हुआ जम कर स्वागत

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर.एस. कुशवाहा ने कहा है कि  प्रदेश में गठबंधन की प्रकिया जारी है। इस मुद्दे को बहन मायावती जी ही तय करेंग्री कि उसका स्वरूप क्या होगा। वैसे किसी भी परिस्थित से निबटने कि लिए हमारे पास यूपी की सभी सीटों पर तैयारी है।

पदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा सिद्धार्थनगर के दो दिवसीय दौरे पर आये थे और कल शाम सिद्धाथनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन बसपा के स्थानीय लोकसभा उत्तीदवार आफताब आलम ने किया था।इस अपसर पर कुशवाहा ने कहा कि देश की जनता इस निकम्मी सरकार को हटाले के लिए मिर कस चुकी है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे गावों में जाकर जनमत को अपने पक्ष में बदलने के लिए मेहनत करें तथा अपनी बूथ कमेंटियों को मजबूत बनाने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि इस वक्त महंगाई, बेरोजगरी दलित और कमजोर वर्ग का उत्पीडपन हो रहा है। इससे जनता को अवगत करायें। इस सरकार को पराजित करने के अलावा बहन जी को दिल्ली की गद्दी पर भी पहंचाना है, इसलिए हर कार्यकर्ता अपने लक्ष्य के प्रति जुट जाये।

इससे पूर्व कार्यक्रम स्थल पर मोमेंटो प्रदान करते हुए लोकसभा क्षेत्र प्रभारी आफताब आलम सहित तमाम नेताओं ने उनका स्वागत किसा। आफताब आलम ने स्वागत भाषण में कहा कि कार्यकर्ता पूरी तरह सर्मिपत होकर काम करें।

सभा में शोहरमगझ के भूतपूर्व विधान सभा प्रत्याशी मुमताज अहमद, इटवा के पूर्व प्रत्याशी अरशद खुशीद व डुमरियांगज की उम्मीदवार सैयदा खातून सहित बसपा के जिला अध्यक्ष दिनेश चन्द्र गौतम सहित पूर्व शेखर आजाद, पी. आर आजाद, सहित शमीम अहमद आदि उपस्थित रहे। इसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का कई स्थानों पर स्वागत किया गया।

 ‘शोहरतगढ़ से हमारे रिपोर्टर निजाम अंसारी के अनुसार

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर के कुशवाहा के जनपद आगमन पर शोहरतगढ़ स्थित अंसार पेट्रोल पंप पर कस्बा शोहरतगढ़ के लोगों ने डॉक्टर अंसारी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में जोरदार तरीके से स्वागत किया प्रदेश अध्यक्ष के काफिले में जिले भर के विधान सभा प्रभारी प्रत्याशी डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से सय्यदा खातून  इटवा से हाजी खुर्शीद अहमद व डुमरियागंज लोकसभा प्रभारी आफताब आलम  सहित जिला अध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम व  राम मिलान भारती सहित काफिले का पार्टी व प्रत्याशी के समर्थन में नारेबाजी कर जोश भरा स्वागत किया। जोश से  लबरेज जनसमूह को  प्रदेश अध्यक्ष ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि लोगों को एकजुट होकर पार्टी की मजबूती के लिए लगजाना चाहिए।  समारोह में सभासद नियाज शाह ,मनोज गुप्ता,सभासद प्रतिनिधि अफसर अंसारी, वरिष्ठ नेता अल्ताफ हुसैन , अजगर नेता ,परवेज अख्तर,मासूम,अज्जुभाई,शहंशाह शाह,फैज़ान अहमद, एज़ाज़ सर्, जफर अहमद, कलाम मिस्त्री,बृजेश दुबे ,सागर यादव, पिंटू राय,हफ़ीज़ सिद्दीकी, अहमद सिद्दीकी,  गुड्डा बाबू , गोलू एयरपोट, बदरुददुजा, मेराज सिद्दीकी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

ReplyForward

(442)

Leave a Reply


error: Content is protected !!