दो बाइकों के टक्कर में एक की दर्दनाक मौत और एक की हालत नाजुक

March 26, 2019 4:30 pm0 commentsViews: 2184
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। थानाक्षेत्र चिल्हियां अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर गौहनियांं के निकट बाबा भट्ठे के पास के सड़क पर मोटरसाइकिलों के आमने सामने टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवकों को इलाज के लिए 108 एम्बुलेन्स की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।मगर इनमें से एक की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम के समय चिल्हियांं थानाक्षेत्र के बूढ़ापार गांव निवासी 16 वर्षीय शिव कुमार पुत्र रमाकान्त व 20 वर्षीय अनीश गुप्ता पुत्र रामपूजन गुप्ता दोनों अलग अलग बाइक से गौहनियांं भट्ठे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर आमने सामने भिड़ गये। दोनों मोटरसाइकिलों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये।

मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायल युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजवाया। जहां शिवकुमार की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। गंभीर हालत में शिवकुमार को गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। शिवकुमार के बाइक दुर्घटना में हुई मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर ब्याप्त है।

 

(2081)

Leave a Reply


error: Content is protected !!