त्रिलोकपुर थाना के बेलभरिया गांव के चकरोड पर में संदिग्ध हालात मिली अधेड़ की लाश

January 2, 2021 2:28 pm0 commentsViews: 97
Share news

अजीत सिंह

इटवा, सिद्धार्थनगर। त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के  छगडि़हवा गांव के टोला बेलभरिया में गांव के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की संदिग्ध हालात में लाश पाई गई है। लाश गांव के बाहर  चकरोड के किनारे परमिली है। 50 साल के शख्स की पहिचान उसी गांव के दृदन गुप्ता के रूप में हुई है। परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में लग गई है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के छगडिहवा गांव के टोला बेलभारिया में शुक्रवार सुबह गांव के पश्चिम चकरोड के बगल गढ्ढे के पास एक व्यक्ति का शव मिला। शव की शिनाख्त छगडिहवा गांव के टोला बेलभारिया दद्र गुप्ता (५३) के रूप में हुई। सुबह भाई के छोटे लड़के राम लखन से सूचना मिली की दद्दन मौत हो गई और उसकी लाश गांव के पश्चिम चकरोड के बगल गढ्ढे के पास मिली। लाश की अजीबो गरीब  हालत देख कर लोगों में तरह तरह की आशंकाएं जन्म लेने लगीं। मृतक के भाई ने तो इसे सीधे सीधे हत्या का केस बताया है।

मृतक के पुत्र रामलखन ने बताया कि वह रात में 11 बजे सो गया था। सुबह सोकर उठा तो पापा नहीं थे। सात बजे के करीब गांव के कुछ लोगों ने बताया कि उसके पिता की मौत हो गई है। उनकी लाश गांव के पश्चिम चकरोड के पास पड़ी है। सूचना पर पहुंची त्रिलोकपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।  मृतक के भाई बृजलाल ने मौत पर संदेह जताते हुए थाने पर तहरीर देकर मौत का खुलासा करने की मांग की है। प्रभारी थानाध्यक्ष जयप्रकाश तिवारी ने कहाकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी।

(87)

Leave a Reply


error: Content is protected !!