मुख्यालय पर फिर चला प्रशासन को बुल्डोजर, कई मकान तोड़कर अतिक्रमण हटाए गए

November 20, 2022 4:49 pm0 commentsViews: 5876
Share news
अजीत सिंह 
सिद्धार्थनगर। जनपद मुख्यालय पर रविवार को एक बार फिर प्रशासन का बुल्डोजर सडक पर निकला और अतिक्रमण हटाने का काम किया गया। आज के अभियान में खजुरिया मोड से लेकर तहसील मोड तक के कई मकानों का अतिक्रमण वाला हिस्सा गिरा दिया गया। प्रशासन की इस कार्यवाही से समूचे मुख्यालय पर हडंकप मच गया और लोग दहशत में हैं।
मालूम हो कि सडक चैडीकरण का कार्य जनपद मुख्यालय के पेट्रोल पंप तिराहे से लेकर हाइडिल तिराहे तक किया जा रहा है। इसके अंतर्गत लगभग चार महीने पूर्व भी अतिक्रमण हटाया गया था मगर कुछ लोगों ने अपने अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन से मोहलत ली थी। इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया। इन अतिक्रमणों को लेकर प्रशासन की किरकिरी हो रही थी। रविवार को एसडीएम सदर प्रदीप कुमार यादव के नेतृत्व में अभियान चलाया गया और बुल्डोजर से अवैध अतिक्रमण को ढहा दिया।
बताया जाता है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू होने की सूचना जैसे ही लोगों को लगी लोगों में हडकंप मच गया। इस इलाके के लोग अपने अतिक्रमणों को हटाने में जुट गये। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी महेन्द्र चौधरी ने बताया कि अतिक्रमण कारियो से कई बार वार्ता की गई तत्पश्चात कई बार नोटिस दिया गया मगर इन लोगों ने नहीं सुना इसलिए बुल्डोजर से अतिक्रमण हटाया गया।

(5702)

Leave a Reply


error: Content is protected !!