6 वर्षीय बालक के सरेशाम अपहरण से जिले सनसनी, 50 लाख फिरौती की मांग

December 13, 2020 11:46 AM0 commentsViews: 296
Share news

शिव श्रीवास्तव

महराजगंज (यूपी) जिला अन्तर्गत सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव में 6 वर्षीय मासूम पियूष गुप्ता के अपहरण से चारों ओर सनसनी छा गई है। अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख के फिरौती की मांग की है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मासूम की बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीम लगाई गई हैं।

मामला सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव का है। छह वर्षीय मासूम पियूष गुप्ता पुत्र दीपक गुप्ता गत सांंय घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान ही अज्ञात बाइक सवारों ने उसका अपहरण कर लिया  अपहरण के बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक चिठ्ठी फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांग की है। पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है। पीयूष के अपहरण की बाद से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। वहीं घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस इस वारदात के पीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है। वहीं 6 वर्षीय मासूम पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। घर के लोग और रिश्तेदार पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply