बलरामपुर के अमर सपूत वीर विनय को दी गई श्रद्धांजलि

August 3, 2020 10:51 am0 commentsViews: 98
Share news

सग़ीर ए ख़ाकसार

बलरामपुर।बलरामपुर संयुक्त विकास मंच बलरामपुर ने  बलरामपुर के वीर सपूत  शहीद वीर विनय कायस्था  के जन्मदिवस 2 अगस्त पर बलरामपुर जनपद के मुख्य चौराहे पर स्थापित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

 बलरामपुर संयुक्त विकास मंच के अध्यक्ष मोहम्मद इरफान खान पठान ने कहा कि संस्था के संस्थापक स्वर्गीय  आजाद सिंह ने प्रतिमा स्थापना के लिए अथक संघर्ष किया था ।बलरामपुर जनपद इसका संपूर्ण साक्षी है ।इसलिए हमारे लिए वीर विनय कायस्था का विशेष महत्व है ।हम ही नहीं वरन बलरामपुर जनपद के समस्त वासियों को शहीद वीर विनय कायस्था पर गर्व है।उनके जन्म दिवस के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है। हमारा संगठन लगातार देश के महान विभूतियों, वीर सपूतों, शहीदों का स्मरण क्षणों का आयोजन करता रहता है।

बलरामपुर संयुक्त विकास मंच के द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारी,  सदस्य एवं अन्य लोगों ने बलरामपुर जनपद के वीर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की उक्त अवसर पर संस्था अजीत शुक्ला, आसिफ शाह, शादाब खान यूनिक टेलर, समसुद्दीन अंसारी, संदीप पांडे, समाजसेवी गोपी नेता, मोहम्मद इकबाल फहीम, पुनीत कश्यप, रौनक श्रीवास्तव, आदि ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित कीl

(90)

Leave a Reply