मुहब्बत में पैर फिसले तो बलरामपुर से सिद्धार्थनगर आ पहुंचे प्रेमी युगल, गिरफ्तार कर उतरौला पुलिस को सौंपे गये

May 21, 2016 8:08 PM0 commentsViews: 3911
Share news

नजीर मलिक

त्रिलोकपुर पुलिस द्धारा पकड़े गये प्रेमी युगल गुलशन और

                                            त्रिलोकपुर पुलिस द्धारा पकड़े गये प्रेमी युगल गुलशन और शिव नारायन

सिद्धार्थनगर। बलरामपुर जिले के उतरौला थाना क्षेत्र से भागे आशिक-माशूक सिद्धार्थनगर जिले मेें दाखिल हो गये। मगर बदकिस्मती से वह त्रिलोकपुर पुलिस द्धारा दबोच लिए गये। मुकामी पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर उतरौला पुलिस को सौंप दिया है। दोनों के ध्रर्म अलग–अलग होने के कारण उतरौला इलाके मेें तनाव की आशंका बताई जा रही थी।

त्रिलोकपुर थाने के बिजौरा चौकी इंचार्ज  कमला चौधरी ने आज दोपहर संदिग्ध हालत में घूम रहे एक लड़की और लड़के से पूछताछ की, तो लड़की ने अपना नाम पता गुलशन पुत्री हबीबुल्लाह थाना रेहरा, जिला बलरामपुर बताया। दूसरी तरफ लड़के ने अपना नाम शिव नारायन पुत्र राम सागर चौरसिया ग्राम बंजरहवा थाना उतरौला जिला बलरामपुर बताया।

मामले को गंभीर मान कर पुलिस ने जब गहरी पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के बीच मोबाइल के जरिये प्यार हुआ और बीस मई को दोनों एक जगह मिले और फिर नई जिंदगी की शुरुआत के लिए घर से भाग निकले। हालांकि दोनो के घर के बीच लम्बी दूरी थी, मगर प्यार के नशे ने यह दूरियां मिटा दीं।

एक स्मार्ट प्रेमी युगल के पकड़े जाने की  घटना की खबर सुनकर पुलिस चौकी पर भीड़ लग गई।  एसओ त्रिलोकपुर ने मामले की सूचना बलरामपुर पुलिस को दी तो पता चला कि उनके भागने का मामला थाना उतरौला में दर्ज है। लिहाजा उन्होंने बलरामपुर जिले को खबर किया।

सूचना पाकर उतरौला पुलिस शाम को दोनाें को अपने साथ ले गई। बताते हैं कि दोनो का धर्म अलग हाने के कारण उतरौला इलाके में तनाव की आशंका थी, लेकिन त्रिलोकपुर पुलिस की तेजी से एक बड़ी समस्या हल हो गई।

Leave a Reply