बानगंगा बैराज का सुंदरीकरण और विशाल स्नान घाट का निर्माण जल्द- सांसद पाल

September 13, 2022 3:33 pm0 commentsViews: 161
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बाणगंगा घाट के सौंदर्यीकरण और विशाल स्नान घाट के निर्माण को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह से लखनऊ स्थित उनके आवास पर सासंद डुमरियागंज जगदंबिका पाल ने प्रतिनिधि मंडल के साथ मुलाकात की। जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने प्रतिनिधि मंडल के निवेदन को सहर्ष स्वीकार करते हुए संपादित करने हेतु विभाग के अधिकारीयों अग्रसारित कर दिया है।

 

मीडिया से बातचीत में सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि मां बाणगंगा बैराज जनपद सिद्धार्थनगर का गौरव है। इसके विकास में अपनी पूरी शक्ति लगा दूंगा। गंगा मईया की कृपा रही तो अतिशीघ्र ही मां बाणगंगा घाट बनने का बजट भी आवंटन हो जायेगा। बाणगंगा आरती परिवार के द्वारा प्रस्तावित बाणगंगा बैराज के विकास एवं सौंदर्यीकरण के संदर्भ में दोनों पुलों के बीच में विशाल स्नान घाट बनाने का मसौदा पंडित धीरेन्द्र वशिष्ठ के नेतृत्व में गत वर्ष तैयार किया गया था।

 

बताया जाता है कि इस भावी ऐतिहासिक स्नान घाट के नवनिर्माण हेतु सांसद जगदम्बिका पाल के देखरेख में एक प्रतिनिधि मंडल का गठन किया गया था जिसमें बाणगंगा से श्रीराम चौहान, शोहरतगढ से मुकेश श्रीवास्तव, शिवशक्ति शर्मा को पंडित धीरेन्द्र को मनोनीत किया गया था। सभी लोग सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री उत्तर प्रदेश के स्वतंत्रदेव सिंह से लखनऊ स्थित उनके आवास पर सासंद डुमरियागंज जगदंबिका पाल व पंडित धीरेन्द्र वशिष्ठ के साथ मुलाकात किये। जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने प्रतिनिधि मंडल के निवेदन को सहर्ष स्वीकार करते हुए संपादित करने हेतु विभाग के अधिकारीयों अग्रसारित कर दिया है।

 

मीडिया से बातचीत में सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि मां बाणगंगा बैराज जनपद सिद्धार्थनगर का गौरव है। इसके विकास में अपनी पूरी शक्ति लगा दूंगा। गंगा मईया की कृपा रही तो अतिशीघ्र ही मां बाणगंगा घाट बनने का बजट भी आवंटन हो जायेगा। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल में पंडित धीरेन्द्र वशिष्ठ महराज, विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश सहमंत्री शिवशक्ति शर्मा, मुकेश श्रीवास्तव श्रीराम चौहान उपस्थित रहें ।

(145)

Leave a Reply


error: Content is protected !!