बैंक में भुगतान न होने से गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम, रोने लगे कई जरूरतमंद

April 27, 2017 12:00 pm0 commentsViews: 701
Share news

ओजैर खान

 bank

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। तुलसियापुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में गुरुवार से ही कैश न होने के कारण खाताधारकों ने सोमवार एनएच 730 को जाम कर दिया।खाताधारकों के अनुसार वर्तमान समय में अधिकतर उपभोक्ताओं यहां विवाह आदि कार्य हैं।परन्तु बैंकों में कैश न होने से उनके लिए गंभीर समस्या उत्पन्न हो गयी है।

शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बैंक बंद रहने के बाद सोमवार को आठ बजे से ही बैंक पर भीड़ बढ़ती रही। लगभग दस बजे बैंक पर कैश नहीं की नोटिस चिपका दी गयी तो उपभोक्ता परेशान होकर मुख्यमार्ग को जाम कर दिये।लगभग एक घण्टे रोडजाम के कारण वाहनों की लम्बी लाइन लग गयी।

कड़ी धूप में लोग मुख्यमार्ग को जाम किये हुए थे।सूचना मिलते ही ढ़ेबरुआ पुलिस भी मौके पर पहुंची और सब इंस्पेक्टर पीएन सिंह ने बैंक के अधिकारियों से मोबाइल व मेल के द्वारा बात किया और जाम किये हुए बैंक उपभोक्ताओं को मंगलवार को पैसा मिलने का आश्वासन देकर जाम खत्म करवाया।

विवाह-तिलक-गौना होने से उपभोक्ताओं को है समस्या

पन्नापुर की रहने वाली श्यामराजी के यहां सोमवार को ही लड़की का तिलक है,सोमवार को ही तुलसियापुर के रहने वाले लल्लू के पुत्र का तिलक है। इसी प्रकार तालकुण्डा के राजेन्द्र चौहान की लड़की का विवाह बुधवार को है। इसी प्रकार तुलसियापुर के रहने वाले राजेन्द्र यादव के घर भी चार मई को विवाह है। इन लोगों ने बताया कि हम क्या करें कुछ समझ में नहीं आ रहा है। श्यामराजी तो पत्रकारों से बात करते वक्त रोने लगी।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!