बांसी में सुभाष बाबू की खंडित प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम निरस्त करने की मांग

August 14, 2022 6:52 pm0 commentsViews: 123
Share news

स्वतंत्रता दिवस पर होनी थी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का लोकार्पण

कायस्थ समाज के लोगों ने प्रशासन के जरिए डीएम को भेजा मांगपत्र

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। नगर पालिका परिषद बांसी की ओर से 15 अगस्त को प्रस्तावित नेताजी सुभाष चंद्र बोस पार्क में स्थापित होने जा रहे प्रतिमा के खंडित होने को आरोप लगाते हुए कायस्थ समाज के लोगों ने विरोध जताया है। क्षतिग्रस्त प्रतिमा के स्थान पर दूसरी प्रतिमा लगाने के लिए जिलाधिकारी के नाम संबोधित मांगत्र नायब तहसीलदार बांसी को सौंपा।

नगर पालिका परिषद बांसी की ओर से प्रस्तावित नेताजी सुभाष चंद्र बोष पार्क में उनकी प्रतिमा के साथ घिनौना मजाक का आरोप लगाते हुए रविवार को चित्रगुप्त सेवा समिति बांसी के बैनर तले कायस्थ परिवार के लोगों ने निर्माणाधीन पार्क में पहुंचकर उनकी प्रतिमा के साथ हो रहे खिलवाड़ पर जबरदस्त आक्रोश व्यक्त किया।

महामंत्री ऋषि श्रीवास्तव ने कहा कि पहले नेताजी की प्रतिमा को डेढ़ फुट में ही स्थापित करके अनावरण करने की योजना चल रही थी। विरोध के बाद प्रतिमा को थोड़ा और बड़ा कर दिया गया। सोशल मीडिया पर प्रतिमा के खंडित होने की सूचना होने पर प्रस्तावित अनावरण कार्यक्रम को निरस्त किए जाने की तथा दूसरी आदम कद की प्रतिमा स्थापित किये जाने की मांग किया।

संरक्षक शिवकुमार लाल श्रीवास्तव ने 15 अगस्त को पार्क में प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम निरस्त करने की मांग की। इस आशय का मांगपत्र डीएम को नायब तहसीलदार बांसी को सौंपा गया। अमित श्रीवास्तव, घनश्याम, अंबिकेश श्रीवास्तव, श्रीवास्तव, रत्नेश श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव, राजन श्रीवास्तव, रूपेश श्रीवास्तव, केशरी नंदन, मनोज श्रीवास्तव, रजनीश श्रीवास्तव, सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव, अंकुर, अभिनेष, सूरज, राहुल, शुभम उपस्थित रहे।

(96)

Leave a Reply


error: Content is protected !!