लेन देन को लेकर कलयुगी बेटे ने बाप को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काटा, फरार

June 1, 2020 1:21 pm0 commentsViews: 294
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  खेत में काम करने के गए 65 वर्षीय वृद्ध को दिन दहाड़े उसके बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। खबर मिलने के साथ पुलिस बाच के कातिल बेटे की तलाश में जुट गई है। घटना ढेबरुआ थाना क्षेत्र के कठेला शर्की गांव के टोला ब्रह्मपुर में रविवार को हुई बताई जाती है। हत्या के पीछे बाप बेटे में रुपये के लेऩ-देन की बात कही जा रही है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।पितृहंता बेटे की जम कर थू थू कर रहे हैं।

क्षेत्र के कठेला शर्की गांव के टोला ब्रह्मपुर निवासी भुलई रविवार को पड़ोस के गांव तौलिहवा के सीवान में स्थित अपने खेत में अपने छोटे पुत्र रफीक के साथ परवर तोड़ रहा था। तभी भुलई का बड़ा पुत्र सलीम उम्र (35) वहां पहुंचा। वहां रुपये के हिसाब किताब को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। इस बीच सलीम ने पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, इसके बाद वह गिर गया। उसके बाद सलीम ने जबड़े, गले पर कुल्हाड़ी से कई वार किया। जिससे घटना स्थल पर ही भुलई की मौत हो गई।

कत्ल के बाद रफीक लाश को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद दूसरे भाई रफीक एक अनजान बाइक चालक की सहायता से अपने पिता के शव को अपने घर ले आया। परिजनों के मुताबिक मृतक के छह पुत्रों में हत्या करने वाला सलीम सबसे बड़ा है। मौजूद लोगों ने डायल 112 और कठेला पुलिस चौकी, ढ़ेबरुआ थाने पर घटना की जानकारी दिया।

 सूचना सीओ शोहरतगढ़ सुनील कुमार सिंह, ढेबरुआ एसओ तहसीलदार सिंह, कठेला चौकी प्रभारी राधारमण यादव मौके पर पहुंचे। वहां मृतक की पत्नी जसीबुन्निशा व अन्य पुत्रों से पूछताछ किया। इसके बाद शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ ढेबरुआ तहसीलदार सिंह ने बताया कि धन व पारिवारिक कलह ही हत्या का कारण हो सकता है। हत्यारे पुत्र को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

क्या था पूरा मामला

बताते चलें कि रविवार को रफीक और उसके पिता भुलई के बीच  गेहूं के बंटवारे व बहन के विवाह में दिये रुपये को लेकर गाव के बाहर खेत मे विवाद हो गया। रफीक ने अपने पिता से 50 हज़ार रुपये जो उसने बहन की शादी में दिया था उसकी मांग करने लगा। विवाद इतना बढ़ा की उसने अपनी पिता पर कुल्हाड़ी से वार करने लगा।  कुहाड़ी सर और गर्दन लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

(273)

Leave a Reply


error: Content is protected !!