जनता की सुविधाओं को देखते हुए खोला जाय रेलवे क्रासिंग- अखंड प्रताप सिंह

July 11, 2021 12:47 pm0 commentsViews: 209
Share news
अजीत सिंह
सिद्धार्थनगर। सिविल सिद्धार्थ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह ने अपने कार्यकारिणी के साथ रेलवे द्वारा बन्द किये गए भीमापार क्रासिंग खोलने के लिए पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपा है। पिछले माह एनएच ने अपना काम समाप्त किया तो इधर रेलवे विभाग ने भीमापार रेलवे क्रासिंग को पूर्ण रूप से हमेशा के लिए बंद कर दिया जिससे इस क्षेत्र के दर्जनों गांवों के राहगीरों को आवागमन में भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।
बार के महामंत्री कृपा शंकर त्रिपाठी, परमहंस त्रिपाठी, शिव प्रसाद उपाध्याय, राजेश मिश्रा एवं प्रभाकर मिश्रा ने ज्ञापन देनें के लिए महती भूमिका निभाई। ज्ञापन को अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह ने अपने सहयोगी प्रभाकर मिश्रा के साथ महाप्रबंधक पुर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के प्रमुख जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह को दिया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन अगर पहल करें तो वहां अंडरपास बनाया जा सकता है मगर इसके लिए नेताओं और प्रशासन को पहल करना होगा।
बार संघ ने चेतावनी भी दिया है कि अगर जिला प्रशासन और रेलवे प्रशासन जनहित से संबंधित मामले को ध्यान नहीं दिया तो अधिवक्ता गण कभी भी आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे। बार के द्विसदस्यीय प्रतिनिधि मंडल को रेलवे के प्रमुख जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह व प्रमुख सतर्कता अधिकारी जेपी सिंह ने आश्वस्त किया कि इस संबंध में रेलवे के उच्च अधिकारियों को वस्तु स्थिति से अवगत करा दिया जाएगा और जल्द से जल्द जनता को सुविधा उपलब्ध कराने की कोशिश की जाएगी।

(180)

Leave a Reply


error: Content is protected !!