जयमाल के समय लड़की का अंतरंग विडियो भेज प्रेमी ने मचाया बवाल, बैरंग लौटी बारात

May 31, 2023 12:46 PM0 commentsViews: 1757
Share news

अजीत सिंह


सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में बरात आने के बाद खुशियों का माहौल के बीच अचानक हड़कंप मच गया । जब शहनाई के धुनों के बीच दूल्हा दूल्हन सोफे पर बिराजमान थे। अगुवानी के बाद जयमाल कार्यक्रम के समय बराती खाना खा रहे थे। इसी बीच गांव के एक युवक का दूल्हे के ह्वाट्सअप पर कुछ फोटो आते हैं । साथ ही दूल्हें के मोबाइल पर एक युवक फोन करता है और कहता है कि वह ह्वाट्सअप चेक करले। दुल्हा तुरन्त व्हाट्सएप चेक करता है। उसके ह्वाट्सअप में उसकी होने वाली पत्नी की कुछ अंतरंग और आपत्तिजनक तस्वीरें थीं। इसके बाद फोन पर दूल्हें और फोन करने वाले युवक के बीच तीखी बहस होने लगती है। अंत में दुल्हा स्टेज से उतर कर एलान करता है कि यह शादी नही हो सकती।

शोहरतढ़ थाने के एक गांव में मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव से सोमवार की रात एक बारात आई हुई थी। रिश्तेदारों सहित पूरा परिवार बेटी की शादी की खुशियों में मशगूल था। जयमाल कार्यक्रम के लिए भव्य स्टेज भी लगा हुआ था। शादी का पंडाल खूबसूरती से सजाया गया था। पंडाल में शहनाई की सुमधुर आवाज भी गूंज रही थी। द्वारपूजा और जयमाला कार्यक्रम के बाद दूल्हा दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे। घराती व बराती खाना खा रहे थे। दोनों परिवार व रिश्तेदार वर-वधू को स्टेज पर जाकर दोनों को आशीर्वाद दे रहे थे।
इसी बीच एक अंजान नंबर से दूल्हे के व्हाट्सएप पर कुछ वीडियो व फोटो आती है। उसके बाद तुरन्त ही उसी नंबर से एक फोन आता है , फोन करने वाले ने दूल्हे को गाली गलौज देकर कहा- जिससे तुम शादी कर रहे हो वह हमारी है। यकीन नहीं है, तो फोटो व वीडियो भेजा है, देख लो। दूल्हे ने मामले की जानकारी ली और वीडियो व फोटो देखकर स्टेज से उतर गया और शादी न कर बारात वापस ले जाने की घोषणा कर दी। तब तक किसी ने मामले की जानकारी डायल-112 को दे दी।

मौके पर डायल 112 की पुलिस टीम भी पहुंच गई। पुलिस व ग्राम प्रधान व गांव के प्रबुद्धजन, रिश्तेदार लोग दूल्हे को समझाने लगे। इसी बीच वीडियो व फोटो भेजने वाले युवक को पकड़ लिया गया। उसे भी लोगो ने समझाया, लेकिन युवक अपनी हरकतों व बातों से बाज नहीं आ रहा रहा था। दूल्हे ने मामला जानने के बाद शादी से इनकार कर दिया और बिना शादी किए ही बरात लेकर वापस चला गया। डायल-112 की पुलिस ने शादी में व्यवधान डालने वाले युवक को पकड़कर शोहरतगढ़ थाने के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध सीओ गर्वित सिंह ने बताया कि दुल्हन के पिता की तहरीर पर शादी में व्यवधान डालने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply