वाक ओवर के सहारे बढ़नी और सरला कलेज क्वार्टर फाइनल में

November 5, 2016 12:01 PM0 commentsViews: 287
Share news

अजीत सिंह

kriket

सिद्धार्थनगर। यहां जिला स्टेडियम में तीन नवंबर से चल रहे अंतर विद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता ब्रजेश्वरी इंटर कालेज बढ़नी दूसरे र्क्वाटर फाइनल और सरला इंटर नेशनल स्कूल ने र्क्वाटर फाइनल में जगह बना लिया है। विपक्ष की टीमों के समय से न पहुंचने के कारण निर्णायक मण्डल ने दोनों टीमों को वाक ओवर दे दिया।
स्टेडियम के कोच सतीश राय ने बताया कि सुबह 9 बजे की पाली में बाबा हरिदास इंटर कालेज उस्का और ब्रजेश्वरी इंटर कालेज बढ़नी के बीच और दूसरी पाली में जवाहर लाल नेहरु स्मारक इंटर कालेज नौगढ़ के बीच खेला जाना था। मगर विपक्ष की टीमों के समय से न पहुंचने के कारण निर्णायक मंडल द्वारा वाक ओवर दे दिया गया।
उन्होंने बताया कि अम्पायर सुरेश यादव, सुरेंद्र यादव, देवेश दिवेदी और कमेंटेटर की भूमिका अब्दुल रमीज ने निभायी। शनिवार को प्रथम पाली का मैच विन्ध्याचल ठकुराई स्कूल और आदर्श गांधी इंटर कालेज तथा द्वितीय पाली का मैच विद्या मंदिर नैगढ़ और पीपुल्स इण्टर कालेज डुमरियागंज के बीच खेला जायेगा।
कोच सतीश राय द्वारा दिये गयेे विज्ञप्ति में लिख है कि प्रथम पाली के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष राम कुमार कुंवर और द्वितीय पाली के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल रहेंगे।

Leave a Reply