शोहरतगढ़ः बढ़नी ब्लाक में इस बार सपा को मिलेगी जबरदस्त लीड– अकील/शारिक

February 15, 2017 6:04 PM0 commentsViews: 515
Share news

अजीत सिंह

uuu

सिद्धार्थनगर। बसपा से टिकट कटने बाद सपा में शामिल हुए नेता अकील अहमद उर्फ मुन्नू खान व युवा नेता शारिक खान ने संयुक्त बयान में कहा है कि समाजवादी पार्टी के गठन के बाद पहली बार सपा शोहरतगढ़ क्षेत्र के बढ़नी ब्लाक में जबरदस्त लीड करेगी और इसी बिना पर सपा उम्मीदवार भाई उग्रसेन सिंह भारी मतों से चुनाव जीतेंगे।

यहां जारी एक संयुक्त बयान में मुन्नू भाई व शारिक खान ने कहा कि शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बढ़नी ब्लाक में सपा के गठन होने के बाद से अब तक उसको कभी जीत नही मिल पाई। यह पहला मौका है कि हम लोग इस बार तमाम गांवो में घूम कर सपा के लिये काम रहे हैं। बढ़नी ब्लाक के बैरिहवा, खजुरिया, अकरहरा, दुधवनिया, सेवरा, कल्लन डिहवा जैसे मुश्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में ही नहीं, बढ़नी टाउन जैसे कस्बों में भी सपा को जिताकर लायेंगे।

दोनों नेताओं ने कहा कि ये क्षेत्र पूर्व विधायक का गढ़ रहा है, लेकिन इस बार सीएम अखिलेश के चरित्र व सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह के व्यवहार में इलाके की फिजां बदल दी है। इससे मुसलमानों में काफी जोश है। वह पहली बार सपा को जिताने जा रहें हैं। दोनों नेताओं नें लोगों से जाति धर्म का चक्कर छोड़ कर समाजवादी पार्टी, सायकिल व उग्रसेन सिंह को ध्यान में रखकर वोट पोल करने की अपील की है।

Leave a Reply