नशेबाज ड्राइवर ने स्कूली बस पलटाया, पन्द्रह बच्चे घायल, इलाज जारी

February 18, 2020 2:35 pm0 commentsViews: 626
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के शोहरतगढ़-बढ़नी मार्ग पर बोहली गांव के पास सरस्वती शिशु मंदिर शोहरतगढ़ की एक स्कूली बस जो बोहली क्षेत्र के आस-पास गांव के बच्चों को लाने ले जाने का काम करती है। घटना में १५ बच्चे घायल हो गये हैं। जिनका इलाज जारी है।

बताया जाता है कि  सोमवार की सुबह 9.25 बजे  बोहली गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खेत में जाकर पलट गई। बस पलटने के साथ बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बस के आगे और पीछे का शीशा तोड़ कर उसमें फंसे बच्‍चों को बाहर निकाला। सभी 30 बच्चों को चोटें आई जिसमें 15 बच्चों को गम्भीर चोट लगी जिसकी सूचना मिलते ही एसडीएम शोहरतगढ़ अनिल कुमार, नायब तहसीलदार अवधेश राय व एसओ शोहरतगढ़ रामआशीष यादव द्वारा पहुँचकर बच्चों को एम्बुलेंस से सीएचसी शोहरतगढ़ पहुँचाया गया जिनका ईलाज सीएचसी शोहरतगढ़ में चल रहा है।

सीएचसी अधीक्षक पंकज वर्मा ने बताया कि 2 बच्चों दिवाकर और अंशिका को गंभीर चोटें आई हैं जिनको जिला अस्पताल सिद्धार्थनगर रेफर कर दिया गया है। वहीं कुछ बच्चों का कहना है कि वाहन चालक शराब के नशे में था। मौके से वाहन चालक फरार है शोहरतगढ़ पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है। बस पलटने की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी दीपक मीणा व पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने मौके पर सीएचसी शोहरतगढ़ पहुँच कर बच्चों का हाल जाना और सीएचसी अधीक्षक पंकज वर्मा को बच्चों के सही ढंग से देख-रेख के लिए निर्देश दिया गया। बताते चलें कि बस चालक प्रेम सागर शराबी है वह आये  दिन अपने घर पर भी दारू के नशे मारपीट करता रहता है।

 

(560)

Leave a Reply


error: Content is protected !!