बड़हलगंज में अधिक क्षमता का ट्रांसफार्मर स्थापित करा कर विधायक ने जीता नागरिकों का दिल

September 16, 2017 2:05 pm0 commentsViews: 626
Share news

अनीस खान

बड़हलगंज, गोरखपुर। विद्युत सब स्टेशन बड़हलगंज से जुड़े इलाको में अब लो वोल्टेज की समस्या से निजात मिलने की उम्मीद है । पांच एमवी  क्षमता वाले ट्रांसफार्मर से हो रही आपूर्ति में लोड के चलते यह समस्या उत्पन्न हो रही थी।  अब इसकी क्षमता बढाकर दस एम्वी की जाएगी । इसके लिए दस एम् बी का नया ट्रांसफार्मर सब स्टेशन को उपलब्ध हो गया है। ट्रांसफार्मर लगने की प्रकिया शुरु की जा रही है।

चुनाव के पश्चात विधायक विनय शंकर तिवारी ने आपूर्ति के लिए लगे पांच एमवी के ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा था । शुक्रवार को नया ट्रांसफार्मर सब स्टेशन पर पहुंच गया है।  इससे क्षेत्र के लोगो में ख़ुशी व्याप्त है । टीपी लगााने की तैयारियांं शुरू कर दी गई है।

इस बारे में विधायक विनय शंकर तिवारी का कहना है कि  उन्होंने चुनाव के वक्त इलाके के लोगोंसे जो भी वादे किये थे, सभी एक एक कर पूरे कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि उन्होंने यहां की हर समस्या को सूचीबद्ध कर रखा है। उसकी प्राथमिकता भी तय कर रखी है।  इसके लिएवे हर वक्त शासन में प्रयास करते रहते हैं।

इस कार्य के लिए हरपाल नागवानी, बालू सोनकर , आज़ाद अहमद, तहसीन, मक़सूद, बलराम, झिनकू बाबा, भुनेश्वर चौबे, दीपक शर्मा , सोनू श्रीवास्तव, मोनू शाही, मनोज पाठक, युवा नेता आलोक त्रिपाठी, कुणाल, अन्नू मालिक, सलीम,  गुड्डू जैस्वाल, मुन्ना निषाद सदस्य जिला पंचायत आदि ने विधायक विनयशंकर तिवारी को धन्यवाद दिया है।

 

(23)

Leave a Reply


error: Content is protected !!