दुकान की खिड़की तोड कर चोरी 40 हजार की चारी से इलाके में दहशत

November 16, 2018 11:02 am0 commentsViews: 377
Share news

 

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के  बढ़या चौराहे के एक किराने के दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने पीछे से दरवाजा तोड़कर दुकान के काउंटर में रखी नकदी समेत  लगभग पचास हजार का सामान चुरा ले गये। दुकान स्टेट बैंक के बगल में थी, जहां सिक्योटी भी तैनात थी। फिर भी चोरों ने इस दुस्साहस भरी घटना को अंजाम दे दिया। इससे पूरे इलाके में दहश्त व्याप्त है।

बताया जाता है कि मुकामी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गाँव निवासी दिनेश कुमार बढ़या चौराहे पर  दस वर्षो से किराने की दुकान चलाते है।रोज की तरह  अपनी दुकान बुद्धवार शाम को बंद करके अपने  गांव भगवतपुर चले गये।गुरूवार सुबह जब उनका लड़का उमेश कुमार आया और दुकान के शटर खोला तो अन्दर काउंटर की दराज खुली और पीछे खिड़की के दरवाज़े का पटरा निकला हुआ था। उसने इसकी  सूचना अपने पिता दिनेश कुमार को दी।सूचना पाते ही माता -पिता का होश उड़ गये।

रमेश ने जब दुकान में रखे सामन व रूपये -पैसे का मिलान किया तो पता चला कि सामान का कुछ सामान के अलावा दुकान में रखा 35 हजार का सिक्का व पन्द्रह सौ के नोट गायब है। कुल नुकसान लगभग 40 हजार का बताया जाता है। पीड़ित रमेश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना उसने स्थानीय पुलिस को दी है।थानाध्यक्ष मनोज मनोज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जाँच की जा रही है।

 

(249)

Leave a Reply


error: Content is protected !!