अटल के जन्मदिन पर जनपद के दो दर्जन परिषदीय विद्यालयों में स्वेटर वितरित

December 26, 2017 2:42 PM0 commentsViews: 167
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर : पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेई के जन्मदिवस पर जनपद के विभिन्न विकास क्षेत्रों में बीएसए की पहल पर जनसहयोग से बच्चों में स्वेटर वितरित किया गया। उस्का बाजार नगर क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय ससनी मजिगवां के बच्चों में बीएसए द्वारा स्वयं सोमवार को स्वेटर का वितरण किया गया।

विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय में अध्ययनरत समस्त बच्चों को स्वेटर देने के बाद मौजूद अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने कहा कि परिषदीय विद्यालयों के बच्चों में स्वेटर वितरित करने की योजना शासन स्तर से बनाई गई है। पूर्व प्रधानमंत्री अटलविहारी वाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर जनसहयोग से जनपद में स्वेटर वितरण का कार्य शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि परिषदीय विद्यालयों में ड्रेस, जूता-मोजा, स्वेटर, पुस्तकें, मध्यान्ह भोजन के साथ ही प्रशिक्षित शिक्षकों की तैनाती है। सभी को अपने पाल्यो का नामांकन कराकर नियमित विद्यालय भेजना चाहिए।

भाजयुमो के जिलामंत्री व सभासद आशीष शुक्ला ने कहा कि विद्यालय के विकास में उनका हमेशा सहयोग रहेगा। बीईओ व्यास देव ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि स्वेटर मिल जाने से सरकारी विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों को सुविधा होगी। इस दौरान प्राशिसं के अभय श्रीवास्तव, कृपाशंकर पांडेय, हरिशंकर सिंह व सुभाष जायसवाल सहित प्रधानाध्यापिका सीमा श्रीवास्तव, वंदना त्रिपाठी, मीनाक्षी, शुभ्रा श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply