बसपा के बढ़ते जनाधार से हताश मनुवादी तोड़ रहे बाबा साहब की मूर्तियां– आफताब आलम

April 1, 2018 11:24 am0 commentsViews: 447
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज सीट से लोकसभा के घोषित प्रत्याशी आफताब आलम ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी और बहिन जी के प्रति निंरतर बबढता जनाधार देख मुनवादी ताकतें चितित और हताश हैं। जिसके कारण बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की मूर्तियों को तोड़ने का नियोजित षडयंत्र चल रहा है। इन समाज विरोधी तत्वों पर अगर अंकुश न लगा पाया गया तो बसपा विशाल आंदोलन करेगी।

आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया ने गत दिवस मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि इलाहाबाद में मूर्ति तोडने के बाद अब सिद्धार्थनगर में भी वही कहानी दोहराई गई। इसके पहले अन्य स्थानों पर भी ऐसी घटनाएं हुईं। इसका कारण है कि दक्षिणपंथी ताकतें बसपा के जनाधार से घबराई हुई हैं और मूर्तिया तोड़ कर अपनी नफरत का इजहार कर रही हैं। बात हद से गुजर गई है। बसपा अब इसे सहन नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थनगर में मूर्ति तोड़ने वालों की अब तक गिरफ्तारी न हो पाना दुखद है। प्रशासन की यह शिथिलता उस पर सवालिया निशान लगाती है। यह प्रशासन की घोर अक्षमता है। बसपा नेता ने अल्टीमेटम दिया है कि यदि प्रशासन ने उन समाज विरोधी तत्वों को जल्द गिरफ्तार न किया तो जिले में जनांदोलन होगा। उन्होंने जनता से इन तत्वों के खिलाफ लामबंद होने की अपील भी की।

अंत में बसपा नेता आफताब ने कहा कि प्रदेश की यूपी सरकार जनहित के मुद्दों पर एक साल में विफल साबित हुई है। शिक्षा, स्वास्थ, और रोजगार की दिशा में उनकी तरफ से कोई काम नहीं हुआ। यह सरकार केवल धार्मिक भावनाओं को उभार कर सत्ता का खेल खेल रही है। ऐसे में सर्व समाज को इनके खिलाफ आवाज उठा कर इन्हें बेनकाब करना होगा।

 

(300)

Leave a Reply


error: Content is protected !!