बसपा की आजमगढ़ रैली में चिल्लूपार से जायेंगे दस हजार कार्यकर्ता– विनय शंकर

October 23, 2017 4:59 PM0 commentsViews: 390
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। मायावती की आजमगढ़ के रानी की सराय में होने वाली रैली में चिल्लूपार से 10 हजार लोग शिरकत करेंगे। बसपा विधायक बीते कई दिनों से क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों से रैली में चलने का आमंत्रण दे रहे है। रैली मंगलवार को आयोजित है। उन्होंने कहा है कि यह  रैली वर्तमान सत्ता की ताबूत में आखिरी कील साबित होगी।

इस मौके पर विधायक विनयशंकर तिवारी ने कहा कि क्षेत्र भ्रमण केदौरान आम आदमी की प्रतिक्रिया सरकार के खिलाफ मिल रही है। लोगों में मोदी योगी की सरकर के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। उन्होंने कहा कि  6 महीने में ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ गई हैं। आंम जन किसान, नौजवान की उम्मीदें टूट रही हैं। लोगों को बहन जी के शासन की याद आ रही है। हिन्दू मुस्लिम को बाटने का काम किया जा रहा है

विधायक विनय शंकर ने लोगों से कहा है कि वह कल अधिक से अधिक तादाद में आजमगढ़ की रानी सराय पहुंच कर इस सरकार के विरुद्ध अपने गुस्से का परिचय दें और परिवर्तन के प्रयासों में स्वयं की भागीदारी सुनिश्चत करें।  उन्होंने लोगो से रैली को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा है कि आजमगढ़ जाने के लिए वाहनों का इंतजाम भी किया गया है।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान उनकेसाथ युवा नेता आलोक त्रिपाठी, सत्यराम दुबे, झिनकु बाबा, देवनारायण, प्रमोद, सूरज जयसवाल, कुणाल मनी, सनी तिवारी, मदन किशोर तिवारी, अमिर् यादव, मकसूद, धनञ्जय पांडेय, रामा शुक्ल, मुन्ना निषाद, रविंद्र कुमार, ब्रजेश कुमार आदि लोग भी रहे।

Leave a Reply