सर्वसमाज बसपा की ओर आशा भरी निगाह से देख रहा है- आफताब आलम

September 23, 2018 5:08 PM0 commentsViews: 352
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। शिक्षितों की नौकरियों पर कुंडली मार कर बैठी यह सरकार केवन नौजवान विरोधी ही नहीं किसान और मजदूर विरोधी भी है। प्रदेश में खाद का कृतिम आभाव पैदा कर योगी सरकार किसानों के होंठों से मुस्कान छीन रही है। किसान खाद के लिए लिए आज दर दर भटक रहा है, जबकि पूंजीपति खाद की जमाखोरी कर मजे उड़ा रहा है।

यह बात बसपा के लोकसभा क्षेत्र प्रभारी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया ने रविवार को डुमरियांगंज के बेलहिया में आयोजित कार्यक्रम में कहा। जिसमें बोलते हुए बसपा नेता ने कहा कि किसानों, नौजवानों के दुख के समंदर में केन्द्र सरकार डूबने वाली है। उन्होंने कहा कि सर्वजन की खुशहाली केवल बसपा की सरकार ही दे सकती है। लोग बसपा की ओर आशा भरी निगाह से देखने लगे हैं।

अपने सम्बोधन में बतौर मुख्य अतिथि बसपा नेता आफताब आलम ने कहा कि इस वर्ष समय समय पर हो रही बारिश कि चलते किसानों की उपज बढिया होने की आशा थी, मगर खाद के अभाव से किसान दुखी हो गया। आफताब आलम ने आरोप लगाया कि पूंजीपति और व्यापारी खाद की जमाखोरी कर खाद की ब्लैक मार्केंटिंग कर रहे हैं और सरकार जानबूझ कर चुप है।

आफतब आलाम ने कहा कि  पइ सरकार के राज में नौकरी और राजगार के अवसर समाप्त हो चुके हैं। नारी असूरक्षित है। डीजल, पेटोल व रसोई गैस ने मध्यवर्गीय परिवारों का जीना हराम कर रखा है। ऐसे में किसानों की तबाही ने जनाक्रोश और बढा दिया है। अब समय आ गया है कि जनता बसपा को समर्थन दे, ताकि देश में सर्वजन हिताये की सरकार बनाई जी सके।

ॽकार्यक्रम में डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र बसपा की प्रभारी सैयदा खातून ने कहा कि  आज  आम आदमी भाजपा शासन से ऊब चुका है।  गरीब फरियाद नहीं सुनी जा रही है दलितों अल्पसंख्यकों को किसी न किसी जुर्म में जेल भेजा जा रहा है। यही वजह हे कि लोगों का रूझान तेजी से बसपा की ओर हो रहा है।

सैय्यदा खातून ने कहा कि ऐसे में सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। उन्होंने अपील किया कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार आफताब आलम को भारी मतों से जिताकर बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने में लग जाये।

बैठक में बैठक के दौरान डुमरियागंज के चेयरमैन जफर अहमद, जिला अध्यक्ष दिनेश चंद,गौतम पट्टू राम आजाद, मनोज मिश्र, राजाराम लोधी, प्रेम नारायण सिंह, अमरेश पाल यादव, राम किशोर गौतम, विवेक चौधरी, रणजीत गौतम, सूर्यबली, श्रीराम, डॉक्टर इन्द्रजीत, विजय पाल कन्नौजिया, सुरेश मिश्र, अशोक राजभर, शम्स तबरेज़ बब्लू और रमेश कुमार  सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

 

 

Leave a Reply