सरकार बनाने के लिए क्षेत्र की बूथ कमेंटियों को मजबूत करें कार्यकर्ता- आफताब आलम

September 22, 2018 5:23 PM0 commentsViews: 360
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।`बांसी और डुमरियागंज की विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित बूथ कमेटियों की बैठक में बसपा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी व पार्टी के घोषित उम्मीदवार आफताब आलम ने उर्फ गुड्डू भैया ने कहा है कि बूथ कमेटियों को अजेय बना कर ही बसपा को आगे बढ़ाया जा सकता है।

आज बांसी के गौरी, गौरा और डुमरियागंज के खैरागढ़ में बूथ कमेटियों के गठन के बाद उपस्थित वर्करों को सम्बोधित करते हुए बसपा प्रभारी आफताब आलम ने कहा कि अगर डुमरियागंज सहित प्रदेश में बसपा के सभी बूथों पर 30-30 वर्कर खडे हो गये तो आगामी लोकसभा में बहिन जी को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता है। इसलिए कि दिल्ली जीतने के लिए यूपी की जीत जरूरी है।

आफताब आलम ने वर्करों से कहा कि केन्द्र और सरकार घोटालों की सरकार है। केन्द्र में राफेल विमानों में हजारों करोड़ की कमीशनखोरी हो रही है। दूसरी तरफ यूपी की योगी सरकार नौकरियों के रास्ते बंद कर रही है। इस सरकार में शिक्षक घोटाला किया गया। हिबना परीक्षा दिये ही योगी जी के चहेते चयनित कर लिए गये।

आफताब आलम ने कहा कि सरकारी भर्तियां रोक कर योगी सरकार ने हर वर्ग का नुकसान किया है। आज सवर्णों के बच्चो को नौकरी नहीं मिल रही। दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के बच्चों की तो और भी बुरी दशा है। इसलिए आगामी चुनाव में मोंदी सरकार को हराना समय की जरूरत बन गई है। इस सरकार को हटा कर ही विकास और सद्भभाव की कल्पना  की जा सकती है।

इससे पूर्व उन बूथों पर बूथ कमेंटियों का गठन किया गया और मतदान के दिन सतर्क रहने के गुर बताये गये। दोनों कार्यक्रमों में मंडल जोन इंर्चाज उदयभान, राजेन्द्र कमल, सैयदा खातून, जिला अध्यक्ष दिनेश चेन्द्र गौतम,  उपाध्यक्ष शमीम अहमद,  सत्येन्द्र गौतम, भरत लाल निषाद,  जयराम गौतम, बीरू पासवान,  अमरेश पाल यादव,  अमरपाल साहनी  महेन्द्र  माहताब इदरीसी,  मो.  कैफ,  कुमार वरूण आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply