मौजूदा शासन में विकास ठप, महंगाई बेराजगारी चरम पर, जनता में त्राहि त्राह़ि- आफताब आलम

September 20, 2018 12:54 pm0 commentsViews: 302
Share news

नजीर मलिक

 सिद्धर्थनगर। केन्द्र और प्रदेश की मौजूदा सरकारों में विकास का मार्ग पूरी तरह ठप है। महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है और दोनों सरकारें जनता को केवल जुमलों में उलझा कर अपना उल्लू सीघा कर रही हैं। अब समय आ रहा है कि ऐसी सरकारों को उखाड को उखाड़ कर सर्वजन हिताय की सरकार की स्थाना की जाये।

यह बातें बसपा के डुमरियागंज लोसभा के प्रभारी और पार्टी के घोषित उम्मीदवार आफताब आलम उर्फ गुड्ड भैया ने कहीं। वह आज उस्का ब्लाक के मोगलहा में बूथ कमेटियों के गठन के मौके पर वर्करों को सम्बोधित कर रहे । उन्होंने कहा कि सरकार बदलने के लिए बूथ वर्करों को जम कर मेहनत करनी होगी।

बैठक में आफताब आलम ने कहा कि जिले में सड़को की हालत खराब है। जिला ही नही नई सरकार के गठन के बाद से पूरे प्रदेश में सड़कों की हालत खराब हो चुकी हैं। अस्पतालों में दवाइयों और डाक्टरों की भारी कमी है। किसान अपनी उपज के मूल्य को लेकर परेशान है, जबकि नौजवान नौकरियों के लिए भटक रहा है। ऐसी सरकार को  सत्ता में रहने का हक नहीं होने देना चाहिए।

अंत में उन्होंने कहा कि वादा करने में विश्वास नहीं करते। बस इतना कहते हैं कि जनता ने अगर हमें सदन में भेजा तो संसद में आपकी आवाज बनेंगे। राजगार परक योजनाएं लाकर दिखायेंगे। जनता की खुशहाली के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे। उन्होंने कहा कि सर्वजन के प्रतिनिधित्व के लिए एक बार उन्हें मौका जरूर दें।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि और बसपा मंडल जोन इन्चार्ज पी आर आजाद ने कहा कि कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 23 सदस्यीय मजबूत कमेंटी कमेटी बनाकर आने वाले 2019 के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुण् बहन मयावती जो को देश का प्रधान क मंत्री बनाने के लिये काम करें तभी सर्व समाज का उत्थान होगा
बैठक में मुख्य रुप से बैठक के दौरान राजा राम लोधी, घंश्याम गौतम, रामगति वरूण, राकेश प्रजापति, आमरेश पाल यादव, मुन्ना पाण्ड मनोज मिश्रा,चुन्नी लालएश्यामाचरण गौतमएसंजय पाण्डेए मोलहू यादव, कोमल प्रसादए राम शंकर मौर्या, व्रिजमोहन गौतम, राम मिलन भारती, महेन्द्र प्रसाद सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

(122)

Leave a Reply


error: Content is protected !!