जुमलेबाजी कर जनता के सवालों को भटका रही मोदी सरकार- आफताब आलम

November 15, 2018 4:47 pm0 commentsViews: 161
Share news

नजीर मलिक

 

सिद्धार्थनगर। साढ़े चार साल में कन्द्र में बैठी मोदी जी की सरकार ने जनहित में कोई कदम नहीं उठाया, उलटे ऊटपटांग राजनीतिक और धार्मिक बयानबाजी कर जनता का ध्यान मूल मुद्दों से हटाती रही, जिसके कारण सिद्धार्थनगर ही नहीं पूरे भारत का आम आदमी त्रस्त हो गया है।ऐसे में मौजूदा सरकार को हटाना ही समस्या का एकमात्र हल है।

उक्त विचार बसपा के डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र प्रभारी/प्रत्याशी आफताब आलम ने कही। वह कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के कस्बा अलीगढ़वा, ककरहवा सहित दुल्हा चौराहा, धनगढ़वा, नंदनगर, बसंतपुर, नरकुल बाजार आदि स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस सभाओं में उन्होंने सत्ताधारी दल पर करारे हमले किये।

इन सभाओं में बसपा नेता आफताब आलम ने केन्द्र सरकार की अर्थिक नीतियों की कडी आलोचना करते हुए कहा कि नोटबंदी से गरीब और मध्यम वर्ग तबाह है। हर साल दो करोड़ रोजगार का दावा करने वाली सरकार पढ़े लिखे नौजवानों को पकौड़ा बेचने की सलाह दे रही है। इसकर मतलब साफ है कि किसान और गरीब के बेटों के लिए नौकरियों का इंतजाम नहीं है। उन्होंने मोदी जी की चुटकी लेते हुए कहा कि अगर भारत का हर नौजवान पकौड़े बेचने लगा तो उसके खरीदेगा कौन, क्या मोदी जी और उनकी पार्टी?

उन्होंने कहा कि गैस सिलेडर का दाम एक हजार तक पहुंच रहा है। डीजल पेट्रोल के दाम आसमान पर है। मोदी सरकार इन्ही चीजों के दाम का विरोध कर सरकार में आई थी और आज हर चीज का दाम कांग्रेस राज से भी दूना कर दिया है। उन्होंने जनता से कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को छपाने के लिए उलटे सीधे और नफरत भरी जुमलेबाजी कर जनता को भटका रही है। उन्होंने कहा, उन्हें विश्वास है कि जनता असली सवालों को भूलेगी नहीं और आने वाले समय में इसकर जवाब जरूर देगी।

कार्यक्रम में बसपा नेता पी. आर. आजाद, घनश्याम गौतम, राममिलन भारती, चुन्नीलाल, विश्राम चौधरी, डॉ. इकबाल, प्रेम नारायन सिंह, अमरेश पाल यादव, नन्हे पाण्डेय, मनोज मिश्रा, सन्तराम वरुण, दीपचन्द्र वरुण, गोविन्द निषाद, रामफल मौर्या, राजेश विश्वकर्मा, तूफानी, जहूर खान, रामधनी, रामकुमार, राम शंकर मौर्य, तीरथ प्रसाद, आज्ञाराम, राधेश्याम लोधी, बृज मोहन गौतम, रब्बानी प्रधान पंचम के साथ आदि लोग उपस्थित रहे |

 

 

 

(51)

Leave a Reply


error: Content is protected !!