सत्ता पाने के लिए मंदिर का शिगूफा छोड़ रही भाजपा सरकाऱ- आफताब आलम

November 20, 2018 5:33 pm0 commentsViews: 245
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  मुकामी नगरपालिका के सभासदों की बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा क्षेत्र डुमरियागंज के बसपा प्रभारी/ प्रत्याशी आफताब आलम ने कहा है कि मौजूदा सरकार विकास कार्यों को बढ़ावा देने के बजाय धार्मिक प्रपंच बढ़ा कर जानता को गुमराह कर रही है। भाजपा सरकार के इस आचरण से समाज की एकता टूट रही है। वह राम मंदिर की ओट में सत्ता के लिए शिगूफे छोड़ रही है।

आज जिला मुख्यालय स्थित बीएसपी के मुख्य कार्यालय पर सभासदों और कार्यकर्ताओं की हुई अलग अलग बैठक में बसपा प्रभारी आफताब आलम ने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों से सोती रही, अब चुनाव सर पर देख वो लोकसभा में राम मंदिर संबंधी बिल/अध्यादेश लाने का शिगूफा छोड़ रहे हैं। बसपा नेता आफताब ने कहा कि दरअसल भाजपा को मंदिर नहीं अपनी सत्ता से प्रेम है, इसके लिए वह इस देश के विभिन्न समाजों को तोड़ कर वोटों के ध्रुवीकरण के प्रयास में है।

उन्होंने विकास कार्यों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि  पूरे देश का विकास ठप है। पिछले चार सालों से ककरहवा राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण अधर में हैं। ही हाल समूचे देश की है। अभी कल प्रधानमंत्री ने हरियाना के रिवाड़ी में अर्धनिर्मित पेरीफेरयल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन कर डाला। यह कांग्रेस राज से ही बन रहा था। दरअसल  प्रधानमंत्री विकास के नाम पर अभी पिछली सरकार के निर्माण कार्यों का फीता काट रहे हैं।

अंत में उन्होंने सभासदगणों से भी कहा कि आपकी नगर पालिकाओं के अनुदानों में भी भारी कटौती की जा रही है,जिसके कारण शहरों के विकास पर भी विपरीत प्रभाव पड़ा है। इसलिए आप लोगों की भी जिम्मेदारी है कि इस समाज तोड़क और विनाशकारी दल के प्रति जनता को सचेत करें। उन्होंने कहा की अगली सरकार विकास की दिशा में आगे बढ़ेगी, इसका पूरा विश्वास दिलाता हूं।

(122)

Leave a Reply


error: Content is protected !!