बसपा सप्रीमों मायावती के 62वें जन्मदिवस पर 62 पौंड का केक काटकर एक-दूसरे को दी बधाई

January 16, 2018 1:31 pm0 commentsViews: 313
Share news

संवाददाता

 गोरखपुर : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का जन्मदिन सोमवार को महानगर स्थित एक मैरिज हाल में जनकल्याणकारी दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया गया। अपनी नेता के 62 वें जन्मदिवस पर बसपाइयों ने 62 पौंड का केक काटा और एक-दूसरे को बधाई दी। वक्ताओं ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा को जिताकर मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में कलाकारों ने इंद्रासनी व फरुआही नृत्य प्रस्तुत कर कार्यकर्ताओं का खूब मनोरंजन किया।1जन्मदिवस समारोह में बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित मुख्य जोन इंचार्ज, चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी, राजेश पांडेय, जीएम सिंह आदि ने केक काटकर एक-दूसरे को खिलाया और राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन की बधाई दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने बसपा प्रमुख की लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि दलितों को संविधान में प्राप्त मौलिक अधिकार से वंचित करने की साजिश की जा रही है। सर्वसमाज के हित के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा को जिताकर मायावती को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

विशिष्ट अतिथि चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा कि बसपा ही सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के आधार पर काम करती है। गोरखपुर ग्रामीण के पूर्व प्रत्याशी राजेश पांडेय ने कहा कि बसपा सरकार में ही सभी का हित सुरक्षित है। अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को प्रधानमंत्री बनाना होगा।

इसी क्रम में युवा बसपा  नेता आलोक त्रिपाठी ने कहा कि देश और प्रदेश में बसपा ही शुशाशन ला सकती है, ब्राह्मण समाज का सम्मान बसपा में ही  सुरक्षित है। कार्यक्रम को मंडल जोन इंचार्ज हरिप्रकाश निषाद, रामदेव पासवान, जिलाध्यक्ष घनश्याम राही, जीएम सिंह, श्रवण कुमार निराला, महापौर पद प्रत्याशी हरेंद्र यादव, महानगर अध्यक्ष संजय पांडेय आदि ने संबोधित किया। संचालन मंडल जोन इंचार्ज ब्रजेश कुमार ने किया।

इस अवसर पर गौतम प्रसाद, जितेंद्र पासवान, अखिलेश उर्फ गुड्डू निषाद, कमलेश प्रसाद, युवा नेता आलोक त्रिपाठी, आशीष तिवारी, ङिानकू, जितेंद्र कुमार नीरज, जावेद सिमनानी, वीरेंद्र पांडेय, सुरेश प्रसाद, आलोक मोदी, सुरेश भारती, ऋषि कपूर, अयोध्या प्रसाद साहनी, योगेंद्र भारती, लालजी भारती, निशा, लीलावती देवी, कृष्णानंद मौर्य, राजकुमार भारती आदि उपस्थित रहे।पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन पर केक काटते मुख्य अतिथि घनश्याम चन्द खरवार, विधायक विनय शंकर तिवारी, पूर्व विधायक जीएम सिंह व राजेश पांडेय आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

(120)

Leave a Reply


error: Content is protected !!