टिकट की घोषणा पर बसपाइयों में जश्न, पटाखे छूटे, मिठाइयां बंटी

January 7, 2017 4:29 pm0 commentsViews: 717
Share news

संजीव श्रीवास्तव

mitha

सिद्धार्थनगर। बहुजन समाज पार्टी द्धारा जिले की सभी पांच सीटों पर अधिकृत प्रत्याशी की लिस्ट जारी हो जाने के बाद यहां जश्न का माहौल है। शोहरतगढ, इटवा और डुमरियागंज में कार्यकर्ताओं ने पटाखे छोड कर और एक दूसरे को मिठाइयां खिला कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

जानकारी के अनुसार लख्रनफ से बसपा की सूची जारी होते ही शोहरतगढ. विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार  जमील सिद्दीकी के समथर्क उमड पडे। उन्होंने मिठाइयों से एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और पटाखे फोडे।

इस कार्यक्रम में  सजाउद्दीन अन्नू, मजहर सिद्दीकी, संतोष पासवान, मोहम्मद जहीर सिद्दीकी, राम चन्दर पासवान, रफीक भाई, रिंकू श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

दूसरी तरफ डुमरियागंज में बसपा कार्यलय पर इस खबर के बाद मलिक इकबाल अहमद की अगुआई में कार्यकर्ता जमा हुए। वहां नारेबाजी हुई और बहिन जी को धन्यवाद ज्ञापति करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराया गया।

इस कार्यक्रम में रंजीत गौतम, कासीराम, श्रीराम, कल्लू प्रधान, मो सादिक, सूफियान, अतुल श्रीवास्तव, मनीष सिंह, बी के ओझा, मदन चौधरी, अजय चौधरी आदि शामिल रहे।

इसके अलावा इटवा में बसपा उम्मीदवार के समर्थकों द्धारा मिठाइया बांटने का भी काम किया गया। फिलहाल इन तीनों विधानसभा क्षेत्रों में बसपाइयों में जश्न का माहौल है।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!