निकाय चुनावः बस्ती से आम आदमी पार्टी की पहली सूची जारी

November 7, 2017 11:04 am0 commentsViews: 359
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।  आज आम आदमी पार्टी ने बस्ती के नगर पालिका के वार्डो एवं नगर पंचायतो के अध्यक्ष एवं वार्डों के सभासद पद के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिया है। बनकटी नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर उर्मिला तथा बभनान से अध्यक्ष पद के लिए शिवनाथ गुप्ता को प्रत्याशी बनाया गया है।

आज पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं नगर निकाय चुनाव मण्डल पर्यवेक्षक इं क़ाज़ी इमरान लतीफ़ एवं बस्ती ज़िला संयोजक कुलदीप नारायण जायसवाल ने संयुक्त रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी करके प्रत्याशियों की सूची जारी की है।

वहीं नगरपालिका क्षेत्र में सुनीता वर्मा को वार्ड न०7 सुर्तीहट्टा से, मो० अनीस को वार्ड न०20 ईटैलिया से, शमशेर आलम को वार्ड न०14 गॉवगोडियॉ से, बनकटी नगर पंचायत के वार्ड न०1 अम्बेडकर नगर से सुनीता, बभनान नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 3 से पूजा, वार्ड नम्बर 11 से बलराम, वार्ड नम्बर 6 से रंगबहादुर, वार्ड नम्बर 5 से फूलकुमारी, वार्ड नम्बर 4 से मुन्नी देवी, रुधौली नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 10 से कृष्ण कुमार जायसवाल को सभासद पद का उम्मीदवार बनाया है।

मण्डल पर्यवेक्षक क़ाज़ी इमरान लतीफ ने कहा कि नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए अंतिम दौर की स्क्रीनिंग जारी है, जल्द ही प्रत्याशी के नाम का एलान भी कर दिया जाएगा।

 

 

(28)

Leave a Reply


error: Content is protected !!