केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोशिएसन पर आरोप लगाना शर्मनाक बयान- अफजाल अनवर

June 11, 2020 12:22 pm0 commentsViews: 235
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की जिला इकाई के पूर्व  संगठनमंत्री पारसनाथ दूबे ने अनर्गल आरोपों के माध्यम से घोटाले का आरोप लगाया जो तथ्यहीन है। पहले उन्हें संगठन के आय व्य की जानकारी लेनी चाहिए, फिर कोई बात कहनी चहिए। दरअसल श्री दूबे केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट फ़ेडरेशन उत्तर प्रदेश से अलग होकर दूसरे संगठन का गठन प्रदेश के पूर्व संगठन मंत्री श्री सुधीर अग्रवाल के द्वारा करने के बाद सिद्धार्थ नगर में उनके समर्थन में हमारे संगठन में तोड़फोड़ करने के इरादे से अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

सह बातें केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन सिद्धार्थ नगर के कई पदाधिकारियों ने कपिलवस्तु पोस्ट से कहीं।  उनके अध्यक्ष अफजाल अनवर व अन्य पदाधिकारियों शैलेष पांडेय, संजय यादव अनवर आदि का कहना था कि उनके संगठन की प्रतिबद्धता प्रदेश के महासचिव श्री सुरेश गुप्ता के नेतृत्व में पिछले पंद्रह वर्षों से बनी हुई है। पिछले दिनों ऐसे ही झूठे आरोपों के साथ पारसनाथ दूबे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसे तत्काल प्रभाव से स्वीकार कर लिया गया है। ज़िले के दूसरे स्थानों के पदाधिकारियों से फर्जी हस्ताक्षर के माध्यम से उनके त्यागपत्र का दावा किया जा रहा है, जो पूर्णतया असत्य है। सभी सदस्यों की आस्था संगठन के साथ बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि विगत दिनों लाक डाउन के दौरान नगर के विभिन्न क्षेत्रों में मधुकरपुर के मिठाई लाल, कोईला, राम अचल, प्रदीप, कांशीराम आवास में जुगनू, मुस्तफा, राजमती, तेतरी बाजार में गिरीश श्रीवास्तव, पुराने नौगढ़ में शहनाज़, हफीज़, सुभावती आदि को राशन किट उपलब्ध कराया गया। इस प्रकार 130 राशन किट नगरपालिका क्षेत्र में बांटने के बाद भी संगठन पर आरोप लगाना बेहद दुर्भायपूर्ण है। सभी लोगों ने कहा कि पारसनाथ दुबे संगठन के बंटवारे के समर्थक है तो यह उनका अधिकार है, मगर झूठा आरोप उनको शेभा नहीं देता। उन्हें इससे बचना चाहिए।।

(212)

Leave a Reply


error: Content is protected !!