मन्नीजोत में कोरोना जागरूकता शिविर में सैकड़ों लोगों को सुरक्षा किट दी गई

July 4, 2020 3:04 pm0 commentsViews: 72
Share news

एम. आरिफ

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। भारतीय एकता फोरम और मलिक सोशल फाउंडेशन के सुयुक्त त्तवावधान में ग्राम मन्नी जोत चौराहे पर कोरोना जगरूकता कार्यक्रम के में लोगेां को इस महामारी के खिलाफ लोगों को जागरूक किया गया तथा निशुल्क किट वितरण भी हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्र के प्रमुख सर्जन डा. इम्तेयाज की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मन्नीजोत चौराहे पर दोनों संस्थाओं के सदस्यों ने लोगों के बीच कोराना पर डा. इम्तेयाज का नजरिया प्रस्तुत कराया। डा. इम्तेयाज ने सभी को कोरोना के खतरे और बचाव के बारे मं अपनी बात रखी। अंत में वहा सभी जरूरतमंदों को कोराना से बचाव के लिए मास्क भी वितरित किया गया।

कार्यक्रम में मन्नीजोत के प्रधान प्रतिनिधि शत्रुघन मिश्रा, डॉ लुक़लाम खान, भारतीय एकता फोरम के उपाध्यक्ष सुनील कुमार, राज अग्रहरि के साथ सैकड़ों लोगों को कोरोना वायरस बचाव किट प्रदान किया गया

कोरोना वायरस सुरक्षा किट वितरण कार्यक्रम के दौरान प्रख्यात सर्जन डॉ इम्तियाज़ अहमद ने लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व रोकथाम के लिए जागरूक करने के साथ ही अनलाकडाउन 02 के पालन और स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए नियमों के पालन करने की अपील भी किया।

(71)

Leave a Reply


error: Content is protected !!