कपिलवस्तु पोस्ट सही साबित, अपने पुराने दोस्त मुलायम की साइकिल पर फिर सवार हुए बेनी वर्मा

May 13, 2016 10:23 PM0 commentsViews: 336
Share news

एस दीक्षित

sp

लखनऊ। यूपी में चुनावी सरगर्मी के बढ़ते ही नेताओं के पाला बदलने का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा एक बार फिर समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने लखनऊ में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली। चार दिन पहले ही कपिलवस्तु पोस्ट ने लिखा था कि बेनी बाबू जल्द सपा में शामिल होकर स्पीकर माता प्रसाद पांडेय के साथ राज्य सभा में जाने वाले हैं।

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बेनी प्रसाद वर्मा के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।  वर्मा के सपा में शामिल होने की अटकलें काफी  चल रही थीं। शुक्रवार को भी उन्होंने मुलायम सिंह यादव के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी। बेनी प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस में उनका दम घुट रहा थाए इसलिए सपा में वापस आए हैं। दोनों नेता अतीत में अच्छे दोस्त रहे हैं। सपा के गठन में भी बेनी की भूमिेेका अहम रही थी।

प्रेस कान्फ्रेंस में मुलायम सिंह यादव के अलावा यूपी के सीएम अखिलेश यादव,  शिवपाल यादव,  आजम खान भी मौजूद थे। सपा मुखिया ने कहा कि आज बहुत खुशी है कि हमारे पुराने साथी पार्टी में वापस आ गए हैं।  यह कहते नेता जी के चेहरे पा खास चमक थी।

आजम ने किया स्वागत

वहीं आजम खान ने बेनी के पार्टी में शामिल होने को सही कदम ठहराते हुए कहा कि मुलायम सिंह ने बेनी के खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा। आजम ने कहा कि बेनी के  सपा में शामिल होने से पूरे प्रदेश में संदेश जाएगा कि हम सभी का खुले दिल से स्वागत करते हैं।

शिवपाल अखिलेश  ने भी किया स्वागत

शिवपाल यादव ने भी बेनी प्रसाद वर्मा का स्वागत किया और कहा कि बेनी प्रसाद और किरण पाल नेता जी के आदेश से शामिल हुए हैं हमें बहुत खुशी हैण् इस मौके पर सीएम अखिलेश बोले कि पुरानी किताबें,  पुरानी वाइन और पुराने दोस्त भुलाए नहीं जाते हैं।  बेनी जी के आने से पार्टी को दिशा और नई ताकत मिलेगी।

 कपिलवस्तु पोस्ट ने लिखा था

पांच दिन पहले कपिलवस्तु पोस्ट ने अपनी खबर में बेनी के सपा में आने और यूपी असेंबली के स्पीकर माता प्रसाद पांडेय के साथ राज्य सभा में भेजे जाने की बात कही थी। यह दरेनरे नेता जुलाई महीने में राज्यसभा के लिए चुन लिए जायें, इस पर सपा में आम सहमति बन चुकी है।

 

Leave a Reply