बेसिक बाल क्रीड़ा समारोह के दूसरे दिन नौगढ़ व इटवा में टक्कर 

December 8, 2023 5:21 PM0 commentsViews: 51
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर।  31वें बेसिक बाल क्रीड़ा समारोह के दूसरे दिन शुक्रवार को मैदान में इटवा व मेजबान नौगढ़ तहसील के बीच कड़ा मुकाबला रहा जबकि सांस्कृतिक कार्यक्रम में इटवा का दबदबा रहा। जूनियर 600 मीटर बालक वर्ग में बांसी के आनंद प्रथम व इटवा के शिवम द्वितीय रहे जबकि बालिका वर्ग में नौगढ़ की प्रीति यादव प्रथम व बांसी की अंकिता द्वितीय रही।

200 मीटर बालक वर्ग में नौगढ़ के आमोद प्रथम व शोहरतगढ़ के रामजीत द्वितीय रहे। बालिका वर्ग में इटवा की नैंसी प्रथम व नौगढ़ की प्रीति द्वितीय रही। बालिका वर्ग वालीबाल में नौगढ़ ने इटवा को पराजित किया। प्राथमिक बालक वर्ग के 100 मीटर दौड़ में इटवा के अखिलेश प्रथम व विशाल द्वितीय रहे। 200 मीटर में नौगढ़ के पवन प्रथम व शोहरतगढ़ के सुलेमान द्वितीय रहे जबकि 100 व 200 मीटर में इटवा के आर्शिद व बांसी की पुनीता द्वितीय रही।

इसके पूर्व गुरुवार की रात में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में जूनियर बालक वर्ग के लोकनृत्य व एकांकी में इटवा अव्वल रहा। बालिका वर्ग के लोकगीत में इटवा व समूहगान में डुमरियागंज प्रथम रहे। प्राथमिक बालक वर्ग के लोकगीत व एकांकी में इटवा ने बाजी मारी। निर्णायक मंडल में उपेंद्र उपाध्याय, गुलाम हुसेन, रवींद्र सिंह गुर्जर, रामशंकर पांडेय, सुग्रीम, राजकुमार, बसंतु, सुनील सम्मिलित रहे।

Leave a Reply