बेसिक शिक्षा मंत्री से मिला शिक्षा मित्रों का प्रतिनिधि मंडल, किया भव्य स्वागत

August 28, 2019 8:14 pm0 commentsViews: 197
Share news

अजीत सिंह

लखनऊ। आदर्श शिक्षक-शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के नए बेसिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्रत प्रभार डॉ. सतीश द्विवेदी से मिलकर उन्हें बधाई दी। इस दौरान चांदी का मुकुट, पगड़ी व कमल के फूल का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत बेसिक शिक्षा मंत्री ने कहा कि शिक्षा मित्रों के हितों को लेकर मुख्यमंत्री से लगायत विभागीय उच्चाधिकारियों से विचार-विमर्श करने का आश्वासन दिया।

आदर्श शिक्षक-शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र शाही की अगुवाई में शिक्षा मित्रों का प्रतिनिधिमंडल लखनऊ स्थित आवास पर
प्रदेश के नए बेसिक शिक्षा मंत्री डा. सतीश द्विवेदी से मिला। इस दौरान चांदी का मुकुट, पगड़ी, कमल के फूल का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

शिक्षा मंत्री से शिक्षा मित्रों के भविष्य को लेकर ठोस व सकारात्मक पहल करने का अनुरोध किया। मंत्री ने कहा कि शिक्षा मित्रों से जुड़े बिंदुओं की जानकारी है। इस बारे में मौजूदा स्थिति का आंकलन करने के बाद मुख्यमंत्री से विचार-विमर्श करने के साथ ही विभागीय अधिकारियों से भी चर्चा करेंगे।

प्रतिनिधिमंडल में लखनऊ महानगर की अध्यक्ष समीक्षा
रस्तोगी, गोरखपुर के जिलाध्यक्ष गजाधर दुबे, सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार शुक्ला समेत पवन शुक्ला, सुशील मिश्रा आद‌ि शामिल रहे।

(109)

Leave a Reply


error: Content is protected !!